बेगूसराय में बाइक सवार ने मारी मासूस को टक्कर, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340392

बेगूसराय में बाइक सवार ने मारी मासूस को टक्कर, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बेगूसराय में 3 सितंबर को बाइक की टक्कर से 8 साल का बच्चा घायल हो गया था. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से नाराज परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में 3 सितंबर को बाइक की टक्कर से 8 साल का बच्चा घायल हो गया था. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से नाराज परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. साथ ही बच्चे की मौत को लेकर मुआवजे की भी मांग की है. जिसको लेकर समसा-भगवानपुर पथ को मधेपुरा गांव के निकट पर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. 

इलाज के दौरान हुई मौत
दरअसल, यह मामला बीते 3 सितंबर का है. इस दिन एक बाइक सवार युवक ने एक 8 साल के मासूम बच्चे को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. मृतक बच्चे का नाम युवराज कुमार बताया जा रहा है. उस दौरान वह स्कूल से वापस लौट रहा था. तभी एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी थी. 

पुलिस ने शांत कराया मामला
बच्चे की मौत के बाद से परिजनों में आक्रोश है.  घटना से नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने समसा-भगवानपुर पथ को मधेपुरा गांव के निकट सड़क पर जाम लगाया है और विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: हजारीबाग में घर का ताला तोड़कर चोरों ने किया संपत्ति पर हाथ साफ, हुए मौके से फरार

Trending news