बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचला, एक युवक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2110879

बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचला, एक युवक की मौके पर मौत

Bihar News: स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना तेघडा थाना पुलिस को दी. मौके पर तेघड़ा थाने के पुलिस पहुंचकर मामले को शांत करने में लगे हुए हैं, लेकिन लोग इतने आक्रोशित है कि मानने को तैयार नहीं है. वही लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं. 

बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचला, एक युवक की मौके पर मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचल दिया. जिससे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है. इस मौत से आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जामकर दिया और जमकर पुलिस प्रशासन के लाभ हंगामा करना शुरू कर दिया.

घटना तेघरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दुलारपुर चौक स्थित एनएच 28 के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के नया नगर गांव के रहने वाले हरहर कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायल युवक की पहचान रामानुज कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि हरहर कुमार अपने दोस्त रामानुज के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सरस्वती पूजा का सामान खरीद कर बाजार से अपने घर लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में जबरदस्त धक्का मार दिया. जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में दोनों युवक को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था. जहां रास्ते में हरहर कुमार की मौत हो गई. जबकि एक रामानुज गंभीर रूप से घायल हो गया है.

वहीं रामानुज अभी भी एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मौत की खबर लगते ही आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जामकर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगे. वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना तेघडा थाना पुलिस को दी. मौके पर तेघड़ा थाने के पुलिस पहुंचकर मामले को शांत करने में लगे हुए हैं, लेकिन लोग इतने आक्रोशित है कि मानने को तैयार नहीं है. वही लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार इस जगह सड़क दुर्घटना का शिकार लोग हो रहे हैं, लेकिन जिला प्रशासन यह पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई कठोर कार्रवाई नहीं की जा रही है. जिसके कारण से आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है. उन लोगों का कहना है कि जब तक मृतक परिवार को उचित मुआवजा नहीं मिलेगी तब तक सड़क जाम रहेगा. वही तेघरा थाने के पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़िए- धनबाद डाक विभाग में हो गया खेला, करोड़ों रूपये का फर्जीवाड़ा, एसएसपी ने बनाई जांच टीम

 

Trending news