मूर्ति विसर्जन के दौरान बज रहा था अश्लील गाना, मना किया तो दो युवकों की हुई बेरहमी से पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1421214

मूर्ति विसर्जन के दौरान बज रहा था अश्लील गाना, मना किया तो दो युवकों की हुई बेरहमी से पिटाई

बेगूसराय में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान अश्लील भोजपुरी गाने बजाने से मना करना दो युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया जब दबंगों ने दोनों युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.  भगवान भास्कर की मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट  मामला बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्ष

मूर्ति विसर्जन के दौरान बज रहा था अश्लील गाना, मना किया तो दो युवकों की हुई बेरहमी से पिटाई

बेगूसराय : बेगूसराय में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान अश्लील भोजपुरी गाने बजाने से मना करना दो युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया जब दबंगों ने दोनों युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

भगवान भास्कर की मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट 
मामला बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मेंहदौली गांव की है. बताया जाता है कि मंगलवार की शाम भगवान भास्कर के मूर्ति विसर्जन के दौरान अश्लील भोजपुरी गाना बजाने से मना करने पर मूर्ति विसर्जन करने जा रहे युवक ने ग्रामीणों के साथ लाठी डंडे सहित लोहे की रॉड से मार पिटाई शुरू कर दी. इस घटना में युवकों ने पीट-पीटकर युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

डीजे पर अश्लील गाना बजा रहे थे विसर्जन करने जा रहे युवक 
वहीं घायल युवक ने भगवानपुर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. घायल युवक मेंहदौली निवासी अर्जुन कुमार व रितिक कुमार ने बताया कि मेंहदौली गांव होते हुए ट्रैक्टर पर लादकर मूर्ति व पिकप वैन पर लदे डीजे सहित अश्लील भोजपुरी गाने के धुनपर दर्जनों युवक नाचते हुए जा रहा थे. 

अश्लील गाना बजाने से किया मना तो की मारपीट 
युवकों ने बताया कि हमने अश्लील गाना बजाने से मना किया तो हमारे साथ मेंहदौली निवासी मनोज महतो के पुत्र मोनू कुमार, सुकूल साह के पुत्र करण कुमार, बलेश्वर महतो के पुत्र सचिन कुमार, फूलचन कलवार के पुत्र राहुल कुमार,राम बाबू यादव के पुत्र अभिषेक कुमार सहित दर्जनों की संख्या में अज्ञात युवक ने हमारे साथ लाठी डंडे सहित मुक्के से मारपीट किया. जिसमें हमारा सिर फट गया और शरीर में कई जगह चोट के निशान भी हैं. जिसका लिखित शिकायत हमने भगवानपुर थाने की पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाई है. 
(रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी)

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े गन पॉइंट पर महिला के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार

Trending news