कहीं मिला अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव तो कहीं नदी में डूबे युवक की बॉडी हुई बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1321117

कहीं मिला अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव तो कहीं नदी में डूबे युवक की बॉडी हुई बरामद

मधुबनी में धौंस नदी से अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना बेनीपट्टी थाना के करहरा गांव के पास की है.

(फाइल फोटो)

मधुबनी : मधुबनी में धौंस नदी से अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना बेनीपट्टी थाना के करहरा गांव के पास की है. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकालने में कामयाब हुई. 

बता दें की नदी में कई दिनों से शव रहने के कारण सड़ने लगा था और काफी बदबू आ रहा था. डेड बॉडी के चेहरे को तेजाब से जला दिया गया था. जिसकी वजह से शव की पहचान नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. 

मृतक के हाथ में घड़ी थी, वह टीशर्ट और हाफ पेंट पहना हुआ था और गले में रुद्राक्ष एवं तुलसी की माला थी, लेकिन चेहरा जलने के कारण पहचान कर पाने में कठिनाई हो रही है. शव देखने से प्रतीत होता है कि दो तीन दिन पूर्व से यह नदी में था. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

बूढ़ी गंडक में डूबे युवक का शव 19 घंटे के बाद बरामद
मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक नदीं में डूबे युवक का शव 19 घंटे के बाद एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है. मृत युवक कि पहचान पुरानी बाजार निवासी गौरव कुमार के रूप में हुई है. जो कल सिकंदरपुर स्थित सीढ़ी घाट में नहाने के दौरान डूब गया था. जिसे एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया है. सिकंदरपुर ओपी प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- जानिए 'ऑफिस ऑफ प्रॉफिट' मामले में किन-किन नेताओं पर हो चुकी है कार्रवाई, शिबू सोरेन का नाम भी है शामिल

बता दें की पुरानी बाजार निवासी बृज किशोर सुलतानिया के इकलौते पुत्र गौरव सुलतानिया गुरुवार को एक परिचित के दाह संस्कार में शामिल होने सिकंदरपुर स्थित सीढ़ी घाट पहुंचे थे. जहां दाह संस्कार के बाद नहाने के दौरान वो बूढ़ी गंडक नदी में डूब गया था. एसडीआरएफ की टीम गुरुवार से ही शव को ढूंढ रही थी मगर उसे सफलता शुक्रवार को 19 घंटे बाद मिली. 

Trending news