Bihar News: मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती ने ली बाप बेटे की जान, मां और बेटी ने भागकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1973577

Bihar News: मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती ने ली बाप बेटे की जान, मां और बेटी ने भागकर बचाई जान

Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती ने दो लोगों की जान ले ली है. वहीं तीन लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है.

Bihar News: मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती ने ली बाप बेटे की जान, मां और बेटी ने भागकर बचाई जान

दरभंगा:Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती से आग लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. आग लगने के चलते पूरा घर जल कर खाक हो गया है. घर में जब आग लगी उस वक्त वहां पांच लोग मौजूद थे जिसमें से तीन लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और सुरक्षित बाहर निकल गए. जबकि पिता और बेटा भागने में सफल नहीं हो पाए और वो घर में ही जिंदा जल गए. घर में फंसे रहने के कारण आग में झुलसकर मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव की है. आग में झुलस कर मरने वालों में 45 वर्षीय बाप मो सब्बीर और 13 वर्षीय पुत्र आमिर शामिल है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि आग लगने के चलते झोपड़ी से तेज लपटें उठ रही थी. दौड़कर जब हम बाहर निकले तो देखा की पूरा घर जल रहा था. मृतक की पत्नी और दो बेटियां समय रहते घर से बाहर निकल गईं. वहीं पिता और बेटे की इस घटना में जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है.

घटना के बारे में बहादुरपुर थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस झोपड़ी में लोग हुए सोते थे उसमें जलावन के लिए सूखी लकड़ियां भी रखी हुई थी. पूरा परिवार मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाकर सोया हुआ था.मच्छरदानी या किसी दूसरी चीज में आग लगने के बाद ये धीरे-धीरे फैल कर इतनी तेज हो गई कि घर में सोए दो लोगों की जलकर मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पत्नी अंगूरी प्रवीण को 4 लाख रुपए की मदद राशि का चेक दिया. साथी ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को नहीं मिली अनुमति, बीजेपी विधायक बोले- हिंदू विरोधी हेमंत सरकार

Trending news