दुकान पर चाय पी रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, युवक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1249811

दुकान पर चाय पी रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, युवक की मौके पर मौत

बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो बाजार में दुकान पर चाय पी रहे एक युवक को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कारी सिंह की हत्या क्यों की गई है.

दुकान पर चाय पी रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, युवक की मौके पर मौत

दरभंगाः बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो बाजार में दुकान पर चाय पी रहे एक युवक को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़ जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. मृतक की पहचान निपानिया गांव निवासी 32 वर्षीय कारी सिंह के रूप में हुई है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
तेघड़ा डीएसपी ओम प्रकाश ने बताया कि मृतक कारी सिंह अपने घर से बारो बाजार चाय पीने गया था. बदमाशों ने उसे कई गोली मारी जिसके बाद जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. एक बदमाश पकड़ा गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. जल्द ही अन्य बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

घटना से स्थानीय लोगों में है काफी आक्रोश
जानकारी के लिए बता दें कि घटना के बाद लोगों को काफी आक्रोश है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कारी सिंह की हत्या क्यों की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि कारी सिंह की गतिविधि भी संदिग्ध है.

ये भी पढ़िए- हाथ में सुसाइड नोट लिखकर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Trending news