Begusarai: छठ की खुशियां मातम में बदलीं, सूर्य को अर्घ्य देने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1968759

Begusarai: छठ की खुशियां मातम में बदलीं, सूर्य को अर्घ्य देने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

Begusarai News: मृतक की पहचान केसावे वार्ड 8 निवासी विश्वकर्मा झा के 21 वर्षीय पुत्र अंशु के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि जब छठ घाट पर व्रती भगवान सूर्य को अर्घ्य दे रही थीं. तभी युवक का बैलेंस बिगड़ा और वह गहरे पानी में गिर गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: लोक आस्था के महापर्व छठ का आज यानी सोमवार (20 नवंबर) को अंतिम दिन है. बस कुछ वक्त बाद ही उगते सूर्य को अर्घ्य देते ही छठ पूजा संपन्न हो जाएगी. छठ को लेकर काफी जोश देखने को मिला. हालांकि, बेगूसराय में रविवार (19 नवंबर) को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां छठ महापर्व पर डूबते हुए भगवान सूर्य को अर्घ्य देने गये एक युवक की तालाब में डूब कर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद खुशी गम में तब्दील हो गई. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के केसावे गांव स्थित तालाब की है. 

मृतक की पहचान केसावे वार्ड 8 निवासी विश्वकर्मा झा के 21 वर्षीय पुत्र अंशु के रूप में हुई है. बताया जाता है कि छठ घाट पर व्रती भगवान भास्कर को अर्घ्य दे रही थीं. तभी युवक भी हाथ में लोटा लेकर जल चढ़ा रहा था. इस दौरान अचानक युवक का पैर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चला गया. जिसके बाद छठ घाट पर अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उसकी जान बचाने में सफलता नहीं मिली. गहरे पानी में डूबने से युवक की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: गंगा घाट से सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे युवक को मारी गोली, चेहरे पर धारदार हथियार से भी किया वार

बताया जा रहा है कि छठ घाट पर अर्घ्य देने के दौरान पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया. जिससे उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक बर्तन दुकान में सेल्समैन का काम करता था. छठ के दिन हुए इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इलाके के लोग भी इस घटना से काफी सदमे में है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Trending news