Bihar:उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ 4 महिलाओं सहित 7 पुरुषों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2032105

Bihar:उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ 4 महिलाओं सहित 7 पुरुषों को किया गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन फिर भी शराब तस्करों के द्वारा तस्करी एवं पीने पिलाने वालों की संख्या में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है. लगातार शराब कारोबारी के द्वारा इसका कारोबार किया जा रहा है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन फिर भी शराब तस्करों के द्वारा तस्करी एवं पीने पिलाने वालों की संख्या में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है. लगातार शराब कारोबारी के द्वारा इसका कारोबार किया जा रहा है. लेकिन उत्पाद विभाग के द्वारा भी शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है.

इसी कड़ी में एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जहां भारी मात्रा में शराब के साथ 7 महिला 4 पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी उत्पाद पुलिस के द्वारा बरौनी और दूसरे जगह से की है. 

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक सौरव कुमार ने बताया है कि नए साल में शराब तस्करों के द्वारा नए-नए तरीके से शराब की खेप लाई जा रही है. उन्होंने बताया कि शराब को सबसे आसानी तरीके से ट्रेन से लाया जाता है. और उत्पाद पुलिस को जैसे गुप्त सूचना मिल रही है. उसे उसे कार्रवाई भी कर रही है. इसी कड़ी में उत्पाद पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बरौनी के पास से 42 लीटर विदेशी शराब के साथ-7 महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किए हैं. 

इस दौरान उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने यह भी बताया है कि दूसरे जगह भी उत्पाद पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई तो उसे जगह से 42 लीटर विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया. और दो व्यक्ति को चुलाई महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर 82 लीटर शराब की बरामद की की गई है. साथ ही साथ 11 व्यक्ति बेचने वाले और एक पीने वाले. कुल 12 व्यक्ति को उत्पाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Trending news