अब इंडिगो भी आ रहा दरभंगावासियों को हवाई सफर कराने, जल्द शुरू होंगी उड़ानें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2444537

अब इंडिगो भी आ रहा दरभंगावासियों को हवाई सफर कराने, जल्द शुरू होंगी उड़ानें

Indigo Airlines: आरके सिंह ने इस मामले पर गंभीरता से विचार किया और सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए भरोसा दिलाया कि इस दिशा में जल्द ही ठोस कदम उठाए जाएंगे. उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि इंडिगो एयरलाइंस जल्द ही इस पर काम शुरू करेगी, जिससे दरभंगा एयरपोर्ट से नियमित उड़ानें शुरू हो सकेंगी.

 

अब इंडिगो भी आ रहा दरभंगावासियों को हवाई सफर कराने, जल्द शुरू होंगी उड़ानें

दरभंगा: दरभंगा एयरपोर्ट से जल्द ही इंडिगो की उड़ानें शुरू होने वाली हैं, जिससे दरभंगा और आसपास के लोगों को बेहतर हवाई सेवाएं मिलेंगी. हाल ही में संजय कुमार झा ने दिल्ली में अपने सरकारी आवास पर इंडिगो के स्पेशल डायरेक्टर और रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आरके सिंह से मुलाकात की. इस बैठक में दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो की उड़ानें शुरू करने से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई.

संजय कुमार झा ने दरभंगा एयरपोर्ट के महत्व को बताते हुए कहा कि एयरपोर्ट पर पहले से कई अन्य कंपनी की हवाई सेवाएं संचालित है. अब इसी कड़ी में इंडिगो ने भी अपने कदम रख दिए है. इंडियो की उड़ानें शुरू होने पर न केवल दरभंगा, बल्कि बिहार के अन्य जिलों के लोगों को भी काफी सुविधा होगी. इससे लोगों की यात्रा आसान होगी और हवाई सेवाएं सुलभ हो जाएंगी. उन्होंने यह भी बताया कि दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू होने के बाद क्षेत्र में आर्थिक विकास को गति मिलेगी और पर्यटन को भी प्रोत्साहन मिलेगा. इससे रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे और लोगों के जीवन में सुधार आएगा.

संजय कुमार झा ने एयरपोर्ट की सुविधाओं, उड़ानों की संख्या और यात्रियों की सुविधाओं पर भी चर्चा की, ताकि लोगों को बेहतर अनुभव मिल सके. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि दरभंगा से देश के अन्य हिस्सों में सीधी उड़ानें होने से कनेक्टिविटी बेहतर होगी और लोगों को लंबी दूरी की यात्रा करने में आसानी होगी. इधर, आरके सिंह ने इन सभी मुद्दों पर गंभीरता से विचार किया और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी. उन्होंने आश्वासन दिया कि इस दिशा में जल्द ही ठोस कदम उठाए जाएंगे. इंडिगो एयरलाइंस भी जल्द ही इस पर काम शुरू करेगी और नियमित उड़ानें शुरू करने की दिशा में तेजी से काम किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  कौन थे राजा जीमूतवाहन? जिन्होंने शुरू करवाया था जीवित्पुत्रिका व्रत, जानें

Trending news