सीतामढ़ी के होटल में लगी आग, 2 लोगों की झुलसकर मौत, जमीन के विवाद में अगलगी की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1721576

सीतामढ़ी के होटल में लगी आग, 2 लोगों की झुलसकर मौत, जमीन के विवाद में अगलगी की आशंका

मृतक की पहचान शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के मीनापुर बलहा गांव निवासी बैजू शाह की 5वर्षीय बेटी आद्द्या के रूप में किया गया है. वही, दुकान संचालक के एक स्टाफ कुंदन कुमार की भी जलकर मौत हुई है. उक्त घटना के बाद से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

सीतामढ़ी के होटल में लगी आग, 2 लोगों की झुलसकर मौत, जमीन के विवाद में अगलगी की आशंका

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी में रंगदारो का तांडव देखने देखने को मिला है. जहां अपने वर्चस्व को लेकर 7 दुकानों में आग लगा दी, तो एक होटल संचालक के बेटी और उसके स्टाफ की जलकर मौत हो गई है. घटना सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर फोरलेन की है जहां बस अड्डा पर बने साथ होटलों और दुकानों में आग लगा दिया गया.

मृतक की पहचान शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के मीनापुर बलहा गांव निवासी बैजू शाह की 5वर्षीय बेटी आद्द्या के रूप में किया गया है. वही, दुकान संचालक के एक स्टाफ कुंदन कुमार की भी जलकर मौत हुई है. उक्त घटना के बाद से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. हालांकि मृतक की पत्नी किरण देवी ने बताया कि उसके बेटी को आरोपियों के द्वारा जलाकर मार दिया गया है. वहीं स्थानीय लोगों का कुछ लोगों कहना है की बरियारपुर से अगल बगल के गांव के कुछ लोग यहां दबंगई करते हैं जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बरियारपुर के ही लोग यहां वसूली को लेकर बराबर दबंगई दिखाते हैं और धमकी भी देते हैं कि जिसको यहां रहना है उसको हफ्ता देना पड़ेगा.

घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल कायम है. खास बात तो यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पुलिस मौके पर खड़ी रही लेकिन घटनास्थल पर नहीं गई यह आरोप हम नहीं लगा रहे हैं. यह आरोप मृतक की बड़ी बेटी ने लगाते हुए कहा कि जब मेरे पिता और मां को आरोपियों के द्वारा ढूंढा जा रहा था. जब नही मिले तो दुकान में आग लगा दी गई थी. जिसके बाद पास में खड़े इमरजेंसी सेवा 102 के पुलिस के पास गई. घटना के बारे में बताएं लेकिन पुलिस कुछ भी नहीं सुना. वही बताया जा रहा है कि घटना रात्रि 2:00 बजे की है और पुलिस सुबह में 7:00 बजे के बाद घटनास्थल पर पहुंची है. स्थानीय लोगों की माने तो सात दुकानों में रखे गए 5 सिलेंडर एक के बाद एक कर फट गया. जिसके वजह से लोग डर से आसपास के घरों से बाहर नहीं निकले. काफी देर के बाद सुबह करीब 5:00 बजे स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. फिर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

बता दें कि संचालक बैजू साह भी गायब थे जिससे पहले ये लगा की उन्ही की मौत हुई है, लेकिन वह बगल के खेत में बेहोश पड़े हुए थे. बाद में होस आने पर वह आए, जिसके बाद दूसरी लाश की पहचान उनके स्टाफ कुंदन के रूप में हुई हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. मृतका की पत्नी किरण देवी ने बताया कि रात को करीब 2:00 बजे दो आरोपी मुंह बांध कर आए और उसके दुकान में आग लगा दिए. उसकी बेटी को कहने लगे कि तुम्हें कुछ नहीं करेंगे, तुम अपने मां बाप के बारे में बताओ कहा है. घटना के वक्त सभी सोए हुए थे, आरोपियों को देखकर महिला अपने पति को छुप जाने के लिए बोलकर अपने दो बच्चो के साथ छुप गई.

इनपुट- विकास चौधरी 

ये भी पढ़िए-  Jharkhand Electricity Hike: झारखंड में बिजली दरों में 6.50% की बढ़ोतरी, बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरा

 

Trending news