Bihar News: प्रेमी संग भागने की नीयत से मां को खिलाई भांग, फिर ऐसे खुला भेद
Advertisement

Bihar News: प्रेमी संग भागने की नीयत से मां को खिलाई भांग, फिर ऐसे खुला भेद

Bihar News: मधुबनी में प्रेमी और प्रेमिका के बीच प्रेम प्रसंग में जमकर बवाल हुआ. प्रेमिका ने मां को नशा खिलाकर घर से भागकर शादी करने की साजिश रची थी. पूरा मामला जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र का है. जहां लड़का व लड़की दोनों एक ही गांव के थे, जिनके बीच 4 सालों से प्रेम प्रंसग चल रहा था.

Bihar News: प्रेमी संग भागने की नीयत से मां को खिलाई भांग, फिर ऐसे खुला भेद

मधुबनी:Bihar News: मधुबनी में प्रेमी और प्रेमिका के बीच प्रेम प्रसंग में जमकर बवाल हुआ. प्रेमिका ने मां को नशा खिलाकर घर से भागकर शादी करने की साजिश रची थी. पूरा मामला जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र का है. जहां लड़का व लड़की दोनों एक ही गांव के थे, जिनके बीच 4 सालों से प्रेम प्रंसग चल रहा था. लड़का गांव से बाहर रहकर काम करता था. हाल में ही लड़का अपने गांव लौटा, जिसके बाद प्रेमिका लड़की ने लड़के के साथ भागने की योजना बनाई. लेकिन प्रेम में पागल लड़की ने घर से भागने के लिए ऐसा काम किया, जिसे सुन सभी हैरान रह गये. यह घटना आस पास के गावों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल लड़की को जब पता चला कि उसका प्रेमी गांव आया है, तो उसने लड़के के साथ शहर भागने के लिए अपनी मां को बेहोश करने की योजना बनाई. लड़की ने सुबह गांव के ही एक दूकान से नशीला पदार्थ भांग खरीदकर रख लिया और घर में बने सब्जी में मिला दिया. लड़की ने ही अपनी मां को खाना परोस कर दिया, कुछ देर तक लड़की अपनी मां के बेहोश होने का इंतजार करती रही ताकि वह घर से अपना सामान व रुपया लेकर आसानी से निकल जाए. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.  भांग के नशे के कारण खाना खाने के कुछ देर बाद लड़की के मां को चक्कर देने लगा. मां को बेटी पर शक हुआ.

मां ने बेटी से पूछा कि तुम खाना में कुछ मिला दी हो. यह सुन पहले तो लड़की ने कुछ भी कहने से इनकार किया. लेकिन बाद में उसने स्वीकार कर लिया कि वह गांव के ही दुकान से भांग खरीदकर लाई थी और  सब्जी में मिलाकर बेहोश करने की नियत से खिला दिया. बेटी ने बताया कि गांव के जिस लड़के से प्यार है उससे शादी करनी है, यह सुन मां हैरान रह गई. इसके बाद तो बवाल मच गया, लड़की के हरकत से नाराज उसकी मां लड़की का हाथ पकड़ उसके प्रेमी लड़के के घर पहुंच गई और लड़की को वही छोड़ कर जाने लगी. इधर यह खबर जंगल में आग की तरह गांव में फ़ैल गई और देखते ही देखते गांव में लोगों का मजमा लग गया.

दूसरी तरफ प्रेमी लड़के के परिजनों ने लड़की को अपनाने से इंकार कर दिया. दरअसल लड़का व लड़की की जाति अलग थी. इसको लेकर दोनों पक्ष आपस में भीड़ गये. गांव में कई घंटों तक जमकर हंगामा हुआ, सभी एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे. गांव में दोपहर से लेकर रात तक हंगामा होता रहा. बाद में सामाजिक स्तर पर मामले का निपटारा करते हुए दोनों प्रेमी युगल की आपसी सहमति से दोनों पक्ष के परिजनों की मौजूदगी में देर रात धकजरी गांव के मंदिर में शादी करा दी गई.

इनपुट- बिंदु भूषण ठाकुर

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Fight Video: उर्फी जावेद के कपड़ों पर बुजुर्ग ने किया कमेंट, गुस्से में बोली एक्ट्रेस- तेरी बेटी हूं क्या

Trending news