सीएम नीतीश के मंत्री के साले के घर लगातार तीसरे दिन छापा, ईडी और IT ने कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1751662

सीएम नीतीश के मंत्री के साले के घर लगातार तीसरे दिन छापा, ईडी और IT ने कसा शिकंजा

ED Raid In Bihar: बेगूसराय में चर्चित उद्योगपति अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के घर पर आज तीसरे दिन भी ईडी और इनकम टैक्स की छापेमारी लगातार जारी है. छापेमारी के बाद लोगों में काफी हड़कंप मचा हुआ है. वहीं सुबह से ही अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के घर पर भीड़ का जमावड़ा लगा हुआ है.

सीएम नीतीश के मंत्री के साले के घर लगातार तीसरे दिन छापा, ईडी और IT ने कसा शिकंजा

बेगूसराय: ED Raid In Bihar: बेगूसराय में चर्चित उद्योगपति अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के घर पर आज तीसरे दिन भी ईडी और इनकम टैक्स की छापेमारी लगातार जारी है. छापेमारी के बाद लोगों में काफी हड़कंप मचा हुआ है. वहीं सुबह से ही अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के घर पर भीड़ का जमावड़ा लगा हुआ है. छापेमारी ईडी और इनकम टैक्स के टीम के द्वारा की जा रही है. बता दें कि अजय सिंह उर्फ कारू सिंह बिहार के मुख्यमंत्रा नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी के साले अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के आवास पर ईडी और इनकम टैक्स की लगातार छापेमारी चल रही है.

बताया जाता है कि अजय सिंह उर्फ कारू सिंह एक बड़े उद्योगपति हैं और उनका ठेकेदारी का काम भी चलता है. जानकारी के अनुसार कारू सिंह का छड़ बनाने का फैक्ट्री भी है. ईडी और इनकम टैक्स की यह कार्रवाई कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नगर थाना के कृष्ण नगर मोहल्ले स्थित अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के आवास पर चल रही है. अजय सिंह उर्फ कारू सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के भी बहुत करीबी माने जाते है. बताजा रहा है कि ईडी और इनकम टैक्स की टीम के द्वारा तकरीबन 36 घंटे से अधिक समय से अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के आवास पर पहुंची और उसमें से कार्रवाई जारी है.

हालांकि इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. कुछ अधिकारी से पूछना शुरू किया तो उन्होंने मुंह छुपाते हुए भागते नजर आए. वहीं कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यह छापेमारी जारी है. छापेमारी के दौरान से अब तक घर से कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है. सब लोग बाहर में टकटकी लगाए बैठे हुए हैं आखिर ईडी और इनकम टैक्स की टीम के द्वारा क्या चीज बरामद किया गया है. इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से बचते नजर आ रहे हैं. हालांकि की तकरीबन 36 घंटे से अधिक समय से ईडी और इनकम टैक्स की अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के तीन ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather Update: झारखंड में भारी बारिश की चेतावनी, वज्रपात को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी

Trending news