Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचा बिहार का युवक, दर्शन के बाद हुआ लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1576681

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचा बिहार का युवक, दर्शन के बाद हुआ लापता

बागेश्वर धाम का चमत्कार सुनकर देश ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले लोग भी आने को मजबूर है. इसी चमत्कार को सुनकर बिहार दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना इलाके का एक युवक ललन कुमार भी खुद को रोक नहीं पाया और 4 फरवरी को बागेश्वर धाम के लिए निकल गया था.

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचा बिहार का युवक, दर्शन के बाद हुआ लापता

दरभंगाः बागेश्वर धाम का चमत्कार सुनकर देश ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले लोग भी आने को मजबूर है. इसी चमत्कार को सुनकर बिहार दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना इलाके का एक युवक ललन कुमार भी खुद को रोक नहीं पाया और 4 फरवरी को बागेश्वर धाम के लिए निकल गया था. सैकड़ों किलोमीटर दूरी का सफर तय कर युवक बागेश्वर धाम पहुंचा. बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन भी किए और फिर अचानक लापता हो गया. अब उसे पुलिस खोज रही है. 

पेशे से युवक है सरकारी स्कूल में टीचर
बताया जा रहा है कि युवक 4 फरवरी को बागेश्वर धाम के लिए निकल गया था और यहां पहुंचकर युवक ने अपनी पत्नी से बात भी की. लेकिन 6 फरवरी को अचानक युवक का फोन बंद हो गया. मिली जानकारी के अनुसार युवक पेशे से सरकारी स्कूल में टीचर है. उसके दो बच्चे भी हैं. वहीं उनकी पत्नी सविता कुमारी पति ललन कुमार के सुरक्षित घर पहुंचने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही है. 

6 फरवरी से बंद है फोन 
वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ललन कुमार के परिजन आए थे. इस मामले में उन्होंने एसडीपीओ और थाने से बात की है. पत्नी सविता से जानकारी मिली है कि ललन 4 फरवरी को बागेश्वर धाम घूमने गया था. 6 फरवरी को आखिरी बार बात हुई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के अमेठी थाने में ललन कुमार के मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज की गई है. अमेठी थाने के वरीय पदाधिकारी से संपर्क किया जा रहा है और कहा जा रहा है जो भी जानकारी मिलेगी,उसे परिजनों से साझा की जाएगी.

विधायक से मांगने गया था मदद
वहीं इस मामले में पत्नी सविता ने जानकारी देते हुए बताया कि बताए गए पते पर दो लोग ढूंढने के लिए निकले लेकिन ललन का पता नहीं चला. उसके बाद अचानक किसी व्यक्ति का फोन आया और बोला कि ललन कुमार वर्धा रेलवे स्टेशन के पास अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन पहुंचे लेकिन वहां ललन नहीं थे. वहां के विधायक ने बताया कि वो उनके पास भी आया था. कह रहा था बिहार भिजवा दीजिए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस उसे कहां ले गई इसका पता नहीं.

यह भी पढ़ें- झारखंड के 11 वें राज्यपाल बने सीपी राधाकृष्णन, राजभवन में शपथग्रहण समारोह, सीएम सोरेन रहे मौजूद

Trending news