दरभंगा स्वर्ण व्यवसायी को 50 लाख रुपये रंगदारी की मिली धमकी, नहीं देने पर जान मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1345037

दरभंगा स्वर्ण व्यवसायी को 50 लाख रुपये रंगदारी की मिली धमकी, नहीं देने पर जान मारने की धमकी

बिहार के दरभंगा के बड़े स्वर्ण व्यवसायी दगरू सेठ से बदमाशों ने 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी नहीं देने पर परिवार के किसी सदस्य को जान से मारने की धमकी दी है.

दरभंगा स्वर्ण व्यवसायी को 50 लाख रुपये रंगदारी की मिली धमकी, नहीं देने पर जान मारने की धमकी

दरभंगाः बिहार के दरभंगा के बड़े स्वर्ण व्यवसायी दगरू सेठ से बदमाशों ने 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी नहीं देने पर परिवार के किसी सदस्य को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है. इस बाबत पीड़ित व्यवसाई ने पुलिस से जानमाल के रक्षा की गुहार लगाई है. नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले दगरू सेठ को बीते जून महीने से तीन बार धमकी मिली है. पुलिस में शिकायत करने के बावजूद उन्हें धमकी मिल रही है. जिसके बाद उन्होंने चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ एसएसपी से मिलकर जान माल के सुरक्षा की गुहार लगाई है.

2020 में हुई थी 5 करोड़ सोने लूट 
बता दें कि वर्ष 2020 में इनके प्रतिष्ठान से करीब 5 करोड़ का सोना लूट कांड हुआ था. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई भी की थी. एक बार फिर धमकी मिलने से पूरा परिवार दहशत में है. इस बाबत व्यवसाय दगरू सेठ ने बताया कि वर्ष 2020 में मेरे यहां डकैती हुई थी. जिसमें पुलिस ने कामयाबी भी हासिल की थी. इसके डेढ़ साल बाद बीते 14 जून को बदमाशों ने मैसेज कर 50 लाख रुपये रंगदारी की मांग की. जिसके बाद इसकी लिखित शिकायत नगर थाना में की गई और उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द इस मामले की तहकीकात करते है. पुनः 22 जून को धमकी मिली जिसके बाद हम लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे है. जिसके बाद हमने एसएसपी से मुलाकात की और उन्होंने कहा कि जल्द हम इस मामले देखते है. आपको सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

एसएसपी से मिलकर लगाई सुरक्षा की गुहार
इसी बीच 8 सितंबर को पुनः धमकी मिली की इस फोन नंबर पर 50 लाख रुपये डालो, नहीं तो तुम्हारे परिवार के किसी सदस्य की जान जा सकती है. जिसके बाद फिर से एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. ऐसा लगता है कि दुकान की रेकी हो रही है. जिस कारण अब व्यापार करने का मन नहीं कर रहा है. बच्चों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है. इस बार भी एसएसपी ने सुरक्षा मुहैया कराने की बात कहीं है.

पुलिस जल्द अपराधियों पर करें कार्रवाई 
विधायक संजय सरावगी ने कहा कि अपराधियो का मनोबल बढ़ गया है, बिहार के व्यवसाइयों में दहशत है. स्वर्ण व्यवसायी दहशत में है. बच्चे स्कूल जाना बंद कर दिये है. सरकार अभी तक सुरक्षा मुहैया नहीं करा पाई है. पुलिस क्या किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है. जेल से रंगदारी मांगी जा रही है अभिलम्ब सुरक्षा मुहैया कराये प्रशासन और अपराधियों पर जल्द कार्रवाई करें. 
(रिपोर्ट-मुकेश कुमार)

यह भी पढ़े- पटना पुलिस ने चोरी मामले में 6 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, सोने चांदी के जेवरात बरामद

Trending news