Samadhan Yatra: 16 फरवरी को बेगूसराय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्थानीय लोगों से करेंगे मुलाकात
Advertisement

Samadhan Yatra: 16 फरवरी को बेगूसराय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्थानीय लोगों से करेंगे मुलाकात

Samadhan Yatra: बिहार के बेगूसराय में आगामी 16 फरवरी को समाधान यात्रा के तहत बेगूसराय पहुंचेंगे. समाधान याक्षा के तहत बछवाड़ा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर डीएम रोशन कुशवाहा ने अन्य अधिकारियों के साथ बछवाड़ा प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण किया. 

Samadhan Yatra: 16 फरवरी को बेगूसराय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्थानीय लोगों से करेंगे मुलाकात

बेगूसरायः Samadhan Yatra: बिहार के बेगूसराय में आगामी 16 फरवरी को समाधान यात्रा के तहत बेगूसराय पहुंचेंगे. समाधान याक्षा के तहत बछवाड़ा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर डीएम रोशन कुशवाहा ने अन्य अधिकारियों के साथ बछवाड़ा प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण किया. डीएम ने हेलीपैड स्थल का सुरक्षा के लिहाज से करीब 20 मिनट तक निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

डीएम ने अधिकारियों को दिए कई निर्देश 
इसके बाद वे अधिकारियों के साथ हेलीपैड से प्रखंड कार्यालय तक करीब एक किलोमीटर पैदल चलकर रास्ते का निरीक्षण किया. इसके बाद डीएम ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित आमजनों से मुलाकात करने और ग्राम भ्रमण के रास्ते में भी डीएम ने करीब एक किलोमीटर तक पैदल चलकर रास्ते का निरीक्षण किया. इसके साथ ही अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए. 

अधिकारियों के साथ की बैठक
इस दौरान डीएम ने रास्ते में पड़ने वाले कुओं का जीर्णोद्धार करने और जलजमाव वाली जगहों पर सोख्ता निर्माण करने के भी निर्देश दिए है. प्रखंड कार्यालय और रास्तों का निरीक्षण करने के बाद डीएम और एसपी ने प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित अंबेडकर भवन में विभिन्न पंचायत के जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ बैठक की और तैयारियों पर गहन समीक्षा की. 

16 फरवरी को पहुंचेंगे सीएम बछवाड़ा गांव
बैठक के उपरांत डीएम रोशन कुशवाहा ने बताया कि आगामी 16 फरवरी को सीएम की समाधान यात्रा के तहत बछवाड़ा में आगमन प्रस्तावित है. इसको लेकर तैयारी की जा रही है. डीएम ने बताया कि समाधान यात्रा के दौरान सीएम प्रखंड कार्यालय के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे और आसपास के गांव का भ्रमण करते हुए स्थानीय लोगों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही उनकी समस्याओं को सुनेंगे. इसके बाद सीएम जिला मुख्यालय में समीक्षा बैठक करेंगे.
इनपुट-विकाश राऊत

यह भी पढ़ें- अजब-गजब प्रेम कहानी, जब लड़की बोली 'मैंने सौरभ से शादी कर ली', प्रशासन से मांग रहे दोनों सुरक्षा

Trending news