क्राइम कंट्रोल को लेकर बुलेट से शहर में निकले सुपरकॉप एसपी, कानून व्यवस्था का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1520034

क्राइम कंट्रोल को लेकर बुलेट से शहर में निकले सुपरकॉप एसपी, कानून व्यवस्था का लिया जायजा

कानून व्यवस्था को लेकर एसपी विनय तिवारी सुपरकॉप स्टाइल में बुलेट पर सवार होकर निकले. जाम से निजात दिलाने के लिए शहर में सड़कों को वन-वे करने के काम में एसपी कितने कारगर साबित होते है यह देखने वाली बात होगी.

क्राइम कंट्रोल को लेकर बुलेट से शहर में निकले सुपरकॉप एसपी, कानून व्यवस्था का लिया जायजा

समस्तीपुर : समस्तीपुर में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर लोग जिले के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे थे. इसी को लेकर जिले के नए पुलिस कप्तान विनय तिवारी सुपरकॉप स्टाइल में बुलेट पर सवार होकर समस्तीपुर शहर के ट्रैफिक का हाल जानने निकले. जाम से जूझ रहे शहरवासियों के साथ ही एसपी को भी हकीकत से सामना करना पड़ा. एसपी ने कानून व्यवस्था में सुधार को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है.

शहर में कानून व्यवस्था पर कितने कारगर होंगे एसपी
बता दें कि कानून व्यवस्था को लेकर एसपी विनय तिवारी सुपरकॉप स्टाइल में बुलेट पर सवार होकर निकले. जाम से निजात दिलाने के लिए शहर में सड़कों को वन-वे करने के काम में एसपी कितने कारगर साबित होते है यह देखने वाली बात होगी. एसपी के अचानक शहर में निकलने से लोग के बीच तरह तरह की चर्चाएं होने लगी. जिसके बाद लोगों में अपराध पर नकेल कसने के साथ साथ जाम से निजात मिलने की उम्मीद बढ़ गई है.

एसपी के मूवमेंट से शहर में मच गया हड़कंप
बता दें कि एसपी के मूवमेंट से अतिक्रमणकारियों और बाइकर्स गैंग में हड़कंप मच गया. एसपी विनय तिवारी सैकड़ों बाइक सवार पुलिस अधिकारियों और जवानों के साथ कलेक्ट्रेट से होते हुए मगरदही घाट, मथुरापुर, बाजार समिति, मुक्तापुर से लौटकर माल गोदाम चौक, से बारह पत्थर, मोहनपुर रोड होते हुए वापस कलेक्ट्रेट तक बाइक रैली निकली. इस दौरान एसपी ने कहा कि मुझे आए हुए पांच दिन ही हुए हैं . शहर को जाने के लिए निकले थे . शहर की ट्रैफिक व्यवस्था ठीक नहीं है . जगह-जगह जाम की स्थिति है. क्राइम कंट्रोल को लेकर भी हम लोगों की टीम काम कर रही है .  इसको लेकर आज एक मैराथन बैठक हुई है जिसमें अपराधिक गतिविधियों को समझने की कोशिश की गई है . टीम ने कई जगह शहर में छापेमारी भी की है . इस दौरान एक घर से शराब की बरामदगी भी हुई है इसी तरह आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

इनपुट - संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए-  School Closed in Jharkhand: ठंड का असर, झारखंड में कक्षा पांच तक के सभी स्कूल 14 जनवरी तक बंद

 

Trending news