बिहार: दरभंगा में थाना प्रभारी का घूस लेने का ऑडियो वायरल, SSP ने की कार्रवाई की बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1368958

बिहार: दरभंगा में थाना प्रभारी का घूस लेने का ऑडियो वायरल, SSP ने की कार्रवाई की बात

वायरल ऑडियो नगर थाना का बताया जा रहा है जिसमें बात करने वाला खुद को नगर थानाध्यक्ष बता रहे हैं और तीस हजार की मांग पहले किया, फिर बीस हजार पर बात तय होती है. 

वायरल ऑडियो नगर थाना का बताया जा रहा है.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में एक ऑडियो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे थाना प्रभारी द्वारा बिहार में सुशासन की सरकार की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई है. इसमें थान प्रभारी द्वारा मोबाइल पर रुपए की मांग और किसका किसका हिस्सा है ये बताया जा रहा है. सबसे बड़ी बात है कि इस रुपए की मांग दरभंगा के आईजी के नाम पर की जा रही है. 

वायरल ऑडियो नगर थाना का बताया जा रहा है जिसमें बात करने वाला खुद को नगर थानाध्यक्ष बता रहे हैं और तीस हजार की मांग पहले किया, फिर बीस हजार पर बात तय होती है. जिसके बाद खुद को थानाध्यक्ष कहने वाला शख्स हाजत में बंद आरोपी को छोड़ने की बात करता है.

हालांकि, इस ऑडियो की पुष्टि Zee Media नहीं करता है लेकिन सवाल है कि यदि ये ऑडियो नगर थाना प्रभारी सतेंद्र चौधरी का ही है जो जांच का विषय है तो जो खेल रुपए का थाना से लेकर बड़े अधिकारियों के बीच होता है. इस पूरे मामले पर एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि मीडिया के माध्यम से ऑडियो प्राप्त हुआ है. जांच के लिए सदर SDPO अमित कुमार को निर्देश दे दिया गया है.

एसएसपी ने आवाज नगर थाना प्रभारी सतेंद्र चौधरी की होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि लाइन क्लोज करने के लिए आईजी से बात हुई है. आदेश मिलते ही लाइन क्लोज कर दिया जाएगा और अनुशासनहीनता पर कार्रवाई होगी. SSP ने कहा कि ऑडियो में रुपए लेने देने की भी बात हो रही है उसकी हम लोग जांच करवा रहे हैं.

(इनपुट-मुकेश)

Trending news