बिहार पुलिस ने आलिया और रणवीर के इस गाने से दिया खास संदेश, लोगों को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1805585

बिहार पुलिस ने आलिया और रणवीर के इस गाने से दिया खास संदेश, लोगों को किया जागरूक

Bihar Police: बिहार पुलिस अब इन दिनों हाईटेक होते जा रही है. सोशल मीडिया पर बिहार पुलिस सक्रिय काफी बढ़ गई है. पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने के साथ साथ लोगों को भी जागरूक करने का काम भी कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस सोशल मीडिया पर आम द्वारा मिल रही शिकायतों को भी देख रही है.

बिहार पुलिस ने आलिया और रणवीर के इस गाने से दिया खास संदेश, लोगों को किया जागरूक

समस्तीपुर:Bihar Police: बिहार पुलिस अब इन दिनों हाईटेक होते जा रही है. सोशल मीडिया पर बिहार पुलिस सक्रिय काफी बढ़ गई है. पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने के साथ साथ लोगों को भी जागरूक करने का काम भी कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस सोशल मीडिया पर आम द्वारा मिल रही शिकायतों को भी देख रही है. बिहार पुलिस अब ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक हर जगह सक्रिय है. इसी कड़ी में समस्तीपुर की पुलिस इन दिनों ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लोगों को जागरूक करने के लिए फिल्मी हो गई है.

बता दें कि समस्तीपुर पुलिस के ट्विटर पर चार हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. समस्तीपुर की पुलिस इन दिनों बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के एक गाने से आम लोगों को जागरूक करते हुए उनकी हिम्मत बढ़ा रही है. गाने के बोल हैं... "यार पहनकर इतना जेवर गहना, तेज हवा से बचकर रहना, गिर जाए तो फिर ना कहना, झुमका गिरा रे..." ये गाना आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की हालिया रिलीज फिल्म का है.

समस्तीपुर पुलिस ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, कोई करे या न करें, हम आपकी की सहायता आवश्य करेंगे. यदि आपकी कोई कीमती वस्तु किसी हाट या बाजार में कही खो जाती है, तो अपने नजदीकी थाना में आवश्य सूचना दें. समस्तीपुर पुलिस आपकी सहायता एवं सुरक्षा हेतु कृत संकल्पित है.

बता दें कि मिशन अरुणोदय के तहत समस्तीपुर पुलिस ने अलग-अलग मोबाइल रिकवरी टीम के द्वारा अभी तक सात बार बड़ी मात्रा में चोरी, झपट्टामार या फिर गुम हुए मोबाइल को खोज निकाला है. समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि वर्ष 2023 में जनवरी से लेकर अब तक हमारी टीम ने करीब एक करोड़ 30 लाख मूल्य के 470 मोबाइल बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- अजब-गजब: 7 साल पहले जिसका कर दिया था अंतिम संस्कार, मां की ममता वापस घर ले आई...

Trending news