बिहार में खाद की किल्लत को लेकर मंत्री सुधाकर सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354628

बिहार में खाद की किल्लत को लेकर मंत्री सुधाकर सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

केंद्रीय राज्य मंत्री के बिहार आने के भी खोले राज कहा मंत्री प्रेस कांफ्रेंस करने नहीं बल्कि पिण्ड दान करने आये थे. बिहार आने के बाद राजनीति जाग गई. साथ में राजनीतिक मोक्ष प्राप्ति भी कर डाली. 

बिहार में खाद की किल्लत को लेकर मंत्री सुधाकर सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

दरभंगा : बिहार सरकार में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को दरभंगा पहुंचे. खाद की कालाबाजारी पर बिहार के कृषि मंत्री पर रासायन और उर्वरक केन्द्रीय राज्यमंत्री के दिये बयान पर भी भड़के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार को पिछले कई साल से खाद की किल्लत बनी हुई है. उन्होंने कहा कि कृषि विभाग में 17 वर्षों तक बीजेपी के मंत्री ने गड़बड़ी की है. 

बिहार आने के बाद जाग गई राजनीति
केंद्रीय राज्य मंत्री के बिहार आने के भी खोले राज कहा मंत्री प्रेस कांफ्रेंस करने नहीं बल्कि पिण्ड दान करने आये थे. बिहार आने के बाद राजनीति जाग गई. साथ में राजनीतिक मोक्ष प्राप्ति भी कर डाली. मंत्री की गड़बड़ी और अधिकारी वही के सवाल पर पलटे अब कहा अधिकारी तो घोड़ा होते है घुड़सवार अच्छा होता है तो घोड़ा रेस जीतेगा, घुड़सवार खराब होगा तो घोड़ा रेस हार जायेगा. भाजपा के मंत्री रद्दी लोग थे, जिनके चलते समस्या हो रहा था ,अब सब समस्या दूर होगा.

खाद को लेकर हमेशा बनी रहती है किल्लत
सुधाकर सिंह ने कहा कि खाद की किल्लत बड़ी समस्या है. इसके समाधान के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. खाद की कालाबाजारी के कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. सरकार जनता की सुविधा के लिए खाद देती है. अधिकारियों की जेब भरने के लिए नहीं. खाद की कालाबाजारी करने वाले किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगी, सभी पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़िए- जहानाबाद से अगवा नाबालिग छात्रा लखनऊ से बरामद, पुलिस ने आरोपित ट्यूशन टीचर को किया गिरफ्तार

Trending news