Bihar News: बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 19 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2018260

Bihar News: बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 19 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

Begusarai Excise Department: बेगूसराय में शराब पीने और बेचने के मामले में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बीती रात सिंघौल थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास गुप्त सूचना मिली थी कि मिनी पेट्रोल टंकी में शराब को छुपा कर ले जाया जा रहा है. 

Bihar News: बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 19 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

बेगूसरायः Begusarai Excise Department: बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब तस्कर तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे है. शराब तस्करों के द्वारा नए-नए तरीके अपनाए जा रहे है. पुलिस भी शराब माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इस कड़ी में एक बार फिर शराब तस्करों ने बड़ी होशियारी से पेट्रोल टंकी में 30 कार्टून विदेशी शराब छुपा कर ले जा रहे थे. उत्पाद पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद मौके वारदात से पेट्रोल टंकी की तलाशी ली गई.

उत्पाद विभाग द्वारा तलाशी लेने के बाद पेट्रोल टंकी से 30 कार्टन शराब बरामद की गई. हालांकि मौके से मिनी पेट्रोल टंकी के चालक फरार हो गए. यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस के द्वारा सिंघौल थाना क्षेत्र स्थित एनएच 31 पर की हुई है. बताया जा रहा है कि मिनी पेट्रोल टंकी में छुपाकर 30 कार्टून शराब लेकर जा रहे थे. तभी इसकी सूचना उत्पाद पुलिस को लगी और घेराबंदी कर जब मिनी पेट्रोल टंकी की तलाशी ली गई तो तहखाना में छुपाकर रखी 30 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया गया है. 

वही उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि शराब पीने और बेचने के मामले में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि शराब पर अंकुश लगाने के लिए लगातार उत्पाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में बीती रात सिंघौल थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास गुप्त सूचना मिली थी कि मिनी पेट्रोल टंकी में शराब को छुपा कर ले जाया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि पेट्रोल टंकी में तहखाना बनाकर बड़ी होशियारी से शराब तस्कर छुपा कर शराब को रखा था. पुलिस के द्वारा काफी मशक्कत के बाद तहखाना को खोलकर 30 कार्टून विदेशी शराब को निकाला गया. हालांकि उत्पाद पुलिस ने मिनी पेट्रोल टंकी को अपनी हिरासत में लेकर उसके कागजात के आधार पर कार्रवाई की बात कही है. वहीं शराब पीने और बेचने के मामले में 19 लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद पीने और बेचने वालों में हड़कंप मचा हुआ है.

बताते चले कि बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्कर नए-नए तरीका अपना रहे हैं. पुलिस भी शराबबंदी को सफल न बनाने को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि शराब की बाजार कीमत 5 लाख से अधिक है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढे़ं- Bihar News: बेगूसराय में चोरों का आतंक, ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना, करीब 4 लाख के आभूषण लेकर फरार

Trending news