Firing in Begusarai: बेगूसराय कांड में बड़ा खुलासा, 2 नहीं 4 थे साइको शूटर्स, हिरासत में 5 संदिग्ध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351379

Firing in Begusarai: बेगूसराय कांड में बड़ा खुलासा, 2 नहीं 4 थे साइको शूटर्स, हिरासत में 5 संदिग्ध

Firing in Begusarai: बेगूसराय की घटना ने बिहार की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से गंभीर सवाल उठा दिए हैं और एक बार फिर से सुशासन पर सवाल उठने लगा है सवाल ये कि क्या बिहार में अपराधी कितने बेखौफ हो चुके हैं कि अब उन्हें किसी का खौफ नहीं है.

Firing in Begusarai: बेगूसराय कांड में बड़ा खुलासा, 2 नहीं 4 थे साइको शूटर्स, हिरासत में 5 संदिग्ध

बेगूसरायः Firing in Begusarai: बेगूसराय मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है. एसपी योगेंद्र कुमार ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि साइको शूटर्स सिर्फ दो लोग नहीं थे, बल्कि दो मोटर साइकिल पर सवार 4 लोग थे. फोटो देखने से यह बात क्लियर हुई है. फोटो देखने से यह भी पता चलता है कि सभी यंग एज के हैं. ऐसें में 5 संदिग्ध लोगों को मंगलवार शाम को ही हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि कुल 4 थाना क्षेत्रों में फायरिंग हुई है. उन्होंने साइको के सवाल पर कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दी बाजी होगी. मामले में जांच चल रही है. पूछताछ के बाद ही गिरफ्तारी का खुलासा करेंगे. अभी पूछताछ चल रही है कि इनका क्या उदेश्य है. एसपी ने कहा कि फायरिंग कट्टा या पिस्टल से हुई है. अंतिम गोली चकिया हिमें चली है. अभी तक 12 जगहों का सीसीटीवी चेक किया गया है और भी चेक किया जायेगा. 

पुलिस कर रही है छापेमारी
बेगूसराय की घटना ने बिहार की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से गंभीर सवाल उठा दिए हैं और एक बार फिर से सुशासन पर सवाल उठने लगा है सवाल ये कि क्या बिहार में अपराधी कितने बेखौफ हो चुके हैं कि अब उन्हें किसी का खौफ नहीं है. इस मामले पर एडीजी मुख्यालय जितेंद्र गंगवार ने कहा है कि पुलिस गंभीरता से इस मामले की पड़ताल कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. एसटीएफ को भी लगाया गया है इसके अलावा पटना बेगूसराय नालंदा खगड़िया समस्तीपुर लखीसराय में पुलिस से ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. 

हाई अलर्ट पर है प्रशासन
पुलिस हाई अलर्ट पर है, इसके अलावा सूचना यह है कि दो लोगों को समस्तीपुर के उजियारपुर से हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है. उनके पास से कट्टा भी बरामद किया गया है. इसके अलावा अन्य जिलों में भी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. इस मामले में सात पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है, जो घटना के वक्त सड़कों पर अलग-अलग जगहों पर पेट्रोलिंग पर थे. जिनकी अपराध नियंत्रण की तात्कालिक जिम्मेदारी थी, संदिग्ध लोगों की वोट जांच करें लेकिन वह अपने ड्यूटी में कोताही कर गए. 

 

Trending news