बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1400433

बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

परिजनों ने बताया कि देर शाम मिट्ठू शौच करने के लिए रामदिरी रामनगर गंगा घाट गया था. शौच करने के बाद अचानक मिट्ठू का पैर फिसल गया. पैर फिसल जाने के कारण तकरीबन 30 फीट गंगा नदी के पानी में जा गिरा. तैरने नहीं आने के कारण मिट्ठू की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. 

बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

बेगूसराय : बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी रामनगर गांव की है. मृतक युवक की पहचान रामदिरी रामनगर के रहने वाले प्रह्लाद राम का 20 वर्षीय पुत्र मिट्ठू कुमार के रूप में की गई है.

क्या है पूरा मामला
परिजनों ने बताया कि देर शाम मिट्ठू शौच करने के लिए रामदिरी रामनगर गंगा घाट गया था. शौच करने के बाद अचानक मिट्ठू का पैर फिसल गया. पैर फिसल जाने के कारण तकरीबन 30 फीट गंगा नदी के पानी में जा गिरा. तैरने नहीं आने के कारण मिट्ठू की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि मिट्ठू काफी देर रात तक घर नहीं लौटा, तो उसको ढूंढना शुरू कर दिया. जब घर वालों ने उस जगह खोजबीन किया गया तो नदी के अंदर पानी में तैरती लाश दिखाई पड़ी. फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा मटिहानी थाने पुलिस को दी. मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मिट्ठू ही करता था परिवार का भरण-पोषण
बता दें कि जानकारी के अनुसार मृतक मिट्ठू कुमार परिवार के भरण-पोषण के लिए मजदूरी करता था. इस घटना के बाद मिट्ठू की मां और पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. मिट्ठू की मौत से गांव में  भी कोहराम मच गया है. गांव के लोगों ने बताया कि यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई लोगों की डूबकर हत्या हो गई थी. प्रशासन को नदी के किनारे व्यवस्था बनाने के लिए कई बार कहा भी गया, लेकिन किसी ने इस पर संज्ञान तक नहीं लिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि नदी में मृतक मिट्ठू के शव को बाहर निकालकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही कहा कि सभी प्रक्रिया पूरी करने के अलावा पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- बांका में यूनियन बैंक मैनेजर के घर से 10 लाख की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

Trending news