बेगूसरायः गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795216

बेगूसरायः गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के बेगूसराय में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम बच्चे की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के ज्ञान टोल स्थित गंगा नदी की है. 

बेगूसरायः गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो मासूम बच्चे की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के ज्ञान टोल स्थित गंगा नदी की है. 

बताते चलें कि दोनों मासूम बच्चे गंगा नदी पानी में स्नान करने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों मासूम बच्चे डूब गये. डूबते देख लोगों ने भरसक दोनों मासूम बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण लोग नहीं बचा सके और दोनों मासूम बच्चों की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद पंचवटी पंचायत के फतेहपुर गांव में उस समय चीख पुकार मच गई. 

वहीं परिजनों को दो बच्चों के गंगा नदी में डूबने से मौत की खबर मिली तो कोहराम मच गया. वहीं स्थानीय गोताखोरों की मदद से लाश को निकालकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. दोनों मृतक की पहचान पंचवटी पंचायत के फतेहपुर गाँव निवासी सत्यपाल महतो की 15 वर्षीय पुत्र मसुदन कुमार और बुलबुल चौधरी का 13 वर्षीय पुत्र हरेराम कुमार के रूप में हुई है. 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों मासूम बच्चे आज गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि के कारण ज्ञान टोल स्थित घाट तक पहुंची. इसी गंगा नदी के पानी में नहाने गये. तभी तैरते- तैरते गहरे पानी में चले गये. जिससे दोनों डूब गये. दोनों को डूबता देख स्थानीय लोगों में हो-हल्ला किया हो-हल्ला की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग पानी में गोता लगाकर बच्चों को निकालते, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दो होनहार मासूम बच्चे की मौत से फतेहपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. 
इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- झारखंड: जिनके पास है ऊंची डिग्रियां, उन्हें नहीं मिल पाएंगी छोटी नौकरियां!

यह भी पढे़ं- Bihar Crime: मुजफ्फरपुर के बाद भागलपुर में जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना, इलाके में दहशत

Trending news