Begusarai News: सोता रहा परिवार, दबे पांव चोर ले उड़े 6 लाख का सामान, इलाके में सनसनी
Advertisement

Begusarai News: सोता रहा परिवार, दबे पांव चोर ले उड़े 6 लाख का सामान, इलाके में सनसनी

यह मामला बेगूसराय के एफसीआई ओपी के बीहट गुरदासपुर टोला का है. यहां पर चोरों ने ताला तोड़कर लगभग 6 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है

Begusarai News: सोता रहा परिवार, दबे पांव चोर ले उड़े 6 लाख का सामान, इलाके में सनसनी

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में चोरी की घटना सामने आई है. यहां पर चोरों ने ताला तोड़कर लगभग 6 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

कमरे का दरवाजा तोड़, लूटा सामान
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के एफसीआई ओपी के बीहट गुरदासपुर टोला का है. यहां पर पवन कुमार सिंह के घर में देर रात अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि जिस दौरान चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया, उस समय परिवार के सभी लोग सो रहे थे. मौके का फायदा उठाकर चोरों ने ताला तोड़कर घर के अंदर घुस गए और परिवार के लोगों के कमरों के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया. उसके बाद घर के बाकी के तीन कमरों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

6 लाख रुपये का सामान लेकर फरार
मामले को लेकर पवन कुमार सिंह ने बताया कि चोरों ने करीब 100 ग्राम सोने के जेवरात, 50 हजार से ज्यादा की कीमत की चांदी के जेवर, पीतल और तांबा के बर्तन और लगभग 25 हजार रुपये नगर चोरी कर ली है. चोरों ने सारा सामान घर में रखे बक्से से निकाला गया है. वहीं, इस घटना की जानकारी घर की महिलाओं को सुबह 4 बजे हुई, जब वे बच्चों के स्कूल के लिए खाना तैयार करने के लिए उठी थी. तब बाहर से दरवाजा बंद था, जिसके बाद शोर मचाने पर पड़ोसियों ने घर के दरवाजे खोले और चोरी की घटना का पता चला. 

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी. वहीं, इन दिनों बेगूसराय में खूले आम चोरी, हत्या लूटपाट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. शहरी इलाकों के साथ साथ ग्रामीण इलाकों में भी लगातार चोरों के द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

(रिपोर्टर-राजीव कुमार)

ये भी पढ़िये: बोकारो में 2023 तक तैयार होगा अंतराष्ट्रीय एथलेटिक्स का मैदान, बनेगा 6 लेन का सिंथेटिक रनिंग ट्रैक

Trending news