Begusarai Road Accident: एक ही जिले में दो सड़क हादसा, 2 लोगों की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091008

Begusarai Road Accident: एक ही जिले में दो सड़क हादसा, 2 लोगों की गई जान

Begusarai Road Accident: दलसिंहसराय से साइकिल से दवा लेकर अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान गुरदासपुर के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया. मृतक की पहचान पटना जिला निवासी गुलाब बाग निवासी लक्ष्मण यादव के रूप में की गई है.

बेगूसराय सड़क दुर्घटना

Begusarai Road Accident: बिहार के बेगूसराय जिले में 1 फरवरी को दो बड़े सड़क हादसे हो गए. इन दोनों हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. यह सड़क हादसा बीती रात अलग-अलग जगहों पर हुआ. पहली घटना मंसुरचक थाना क्षेत्र के गुरदासपुर गांव की है. दूसरी घटना सिंघल थाना क्षेत्र के सुशील नगर के पास की है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है.

मंसुरचक थाना क्षेत्र के गुरदासपुर गांव का एक शख्स दवा लेकर लौट रहा था. साइकिल सवार को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना में मृतक की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा निवासी स्वर्गीय गणेश झा के पुत्र 37 वर्षीय कुमार गौरव के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि कुमार गौरव मजदूरी कर जीवन यापन करते थे. 

बीते रात दलसिंहसराय से साइकिल से दवा लेकर अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान गुरदासपुर के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया. घटना के बाद जब तक आसपास के लोग दौड़े कुमार गौरव की मौत हो चुकी थी. मौत के बाद गौरव के पत्नी और परिजनों का बुराहाल है.

इस संबंध में मंसूरचक थाना अध्यक्ष ने बताया कि मौत की सूचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:बिहार में SBI एटीएम काटकर उड़ा लिए 23 लाख रुपए, SP ने जांच के लिए गठित किया SIT

दूसरी, घटना सिंघल थाना क्षेत्र के सुशील नगर के पास की है. जहां ट्रक ने मालवाहक चालक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान पटना जिला निवासी गुलाब बाग निवासी लक्ष्मण यादव के रूप में की गई है. फिलहाल, सिंघल थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है.

रिपोर्ट: राजीव कुमार

Trending news