बेगूसराय पुलिस ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, कारोबारियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1265766

बेगूसराय पुलिस ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, कारोबारियों में मचा हड़कंप

बेगूसराय की बछवारा थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद की है. पुलिस ने मौके वारदात से 52 कार्टन विदेशी शराब को बरामद की है.

बेगूसराय पुलिस ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, कारोबारियों में मचा हड़कंप

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की है. यह कार्रवाई बछवारा थाने की पुलिस ने गोधना पंचायत के दरगहपुर गुप्ता बांध के समीप की है. 

गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी
बताया जा रहा है कि बछवारा थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दरगहपुर गुप्ता बांध के समीप भारी मात्रा में शराब की खेत लाई गई है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो मौके वारदात से 52 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया गया है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गोधना पंचायत के दरगहपुर गांव निवासी प्रमोद कुंवर के डेरा पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान भूंसे में छिपाकर रखे गए 52 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया गया. सभी विदेशी शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित है. 

इलाके के शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप 
वहीं दूसरी और बछवारा थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चमोबन गांव में छापेमारी कर बंद पड़े घर के शौचालय से दो ड्राम में करीब एक सौ लीटर अर्धनिर्मित देशी शराब के साथ विदेशी शराब की सात बोतले भी बरामद की गई है. पुलिस ने सभी अर्धनिर्मित देशी शराब को नष्ट कर दिया. पुलिस द्वारा की गई छापेमारी से इलाके के शराब कारोबारियों में हडकंप मचा हुआ है. थानाध्यक्ष ने कहा कि अवैध शराब मामले में कारोबारी को चिन्हित किया जा रहा है. उसके बाद कारोबारी के विरुद्ध बिहार मध्य निषेध अधिनियम उल्लंघन के तहत प्राथमिकी दर्ज की जायगी. 
(Report- Jitendra Chaudhary)

यह भी पढे़- समस्तीपुरः युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

Trending news