Begusarai News: करंट लगने से किसान की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement

Begusarai News: करंट लगने से किसान की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर दियारा गांव की है. 

Begusarai News: करंट लगने से किसान की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर दियारा गांव की है. 

मृत किसान की हुई पहचान 
मृत किसान की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर दियारा गांव के रहने वाले कुशो राय का पुत्र परमानंद राय के रूप में की गई. परिजनों ने बताया कि परमानंद राय अपने घर से पैदल ही किसी काम के लिए सड़क पर जा रहे थे. तभी बिजली विभाग के लापरवाही के कारण पहले से तार बिजली का टूटा हुआ था. 

बिजली के तार की चपेट में आने से किसान की मौके पर मौत
परिजनों ने बताया कि उसी में अचानक परमानंद राय बिजली के तार में सट गया. जिससे वह बिजली के चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही दर्दनाक उसकी मौत हो गई. जितनी देर में हम लोगों को पता चला की करंट के चपेट में आ गए हैं. तब तक में उनकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना नयागांव थाना पुलिस को दी. मौके पर नयागांव थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक परमानंद राय पेशे से किसान थे और खेती-बाड़ी करके पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे. 
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: INDIA में सीट शेयरिंग पर बात नहीं बनी! अब कांग्रेस ने बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों के लिए शुरू की तैयारी

Trending news