बेगूसराय में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, पति मौके से फरार
Advertisement

बेगूसराय में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, पति मौके से फरार

बिहार के बेगूसराय में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल गांव की है. 

बेगूसराय में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, पति मौके से फरार

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल गांव की है. 

एक साल पहले हुई थी लव मैरिज शादी 
मृतक महिला की पहचान कंकौल निवासी करन कुमार की पत्नी 22 वर्षीय अनामिका कुमारी के रूप में हुई है. मृतका के मायके वालों ने उसके पति पर दहेज नहीं देने पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि मृतिका अनामिका कुमारी का कंकौल निवासी करण कुमार से 1 साल पहले लव मैरिज शादी हुई थी. इससे पहले करण के बड़े भाई और अनामिका की बड़ी बहन की शादी हुई थी. 

बीते शनिवार को अनामिका के मायके में उसके भतीजे का मुंडन था. मुंडन में वह ससुराल गई हुई थी. शनिवार की रात करीब 9 बजे अनामिका का पति करण कुमार शराब के नशे में ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी को कंकौल चलने की जिद करने लगा था. इसके बाद सुबह जाने की बात सुनकर वह आग बबूला होकर अपनी पत्नी को वहीं पर पिटाई कर दी. जिसके बाद मायके वालों ने उसे विदा कर दिया. 

पति मौके से फरार
मृतका के भाई ने बताया कि रविवार की सुबह यही से किसी का फोन आया और कहा कि तुम्हारी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में वहां से भागे-भागे जब अपनी बहन के ससुराल पहुंचा तो वहां उसका शव जमीन पर लिटा कर रखा हुआ है. वहीं उसका पति मौके से फरार हो गया है. मृतका के मायके वालों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
शिकायत करने के 3 घंटे होने के बावजूद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी. इसके बाद लोगों ने सदर डीएसपी अमित कुमार को फोन कर घटना की जानकारी दी. डीएसपी के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा अनामिका ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की है.

इनपुट- राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Tourism: बिहार में लेना चाहते है 'स्विटजरलैंड' का मजा, तो आइए रोहतास के दुर्गावती जलाशय, सुंदरता मोह लेगा आपका मन

Trending news