बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में अपराधियों ने किया आत्मसमर्पण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1792282

बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में अपराधियों ने किया आत्मसमर्पण

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों अपराधियों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर कर इसे करें सजा दिलाने का पुलिस काम करेगी. एसपी ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो हाथ लगी थी. वह वीडियो बहुत ही गंभीर था. जिस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में अपराधियों ने किया आत्मसमर्पण

बेगूसराय: बेगूसराय में नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई के मामला नामजद तीन आरोपियों रामजतन पासवान, रविंद्र ठाकुर एवं दिलीप पोद्दार ने पुलिस के दबिश और सामाजिक स्तर से के पहल के कारण तीनों अभियुक्त तेघड़ा थाने में आत्मसमर्पण किया. वहीं मुख्य अभियुक्त किशुनदेव प्रसाद चौरसिया की पूर्व में गिरफ्तरी ही हो चुकी है.

तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल में नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई के बाद वीडियो वायरल किया था. पुलिस दबिश के बाद तीनों आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया. बता दें कि तेघरा थाना इलाके में एक अधेड़ लोक गायक और एक नाबालिक युवती को लोगों ने एक कमरे से बरामद किया था. जिसके बाद लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद वीडियो वायरल कर दिया था. इस घटना ने लोगों ने लड़की को पूरी तरीके से निर्वस्त्र कर उसकी जमकर पिटाई की थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बेगूसराय के एसपी ने तेघरा डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था.

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस लगातार तीनों आरोपी के खिलाफ दबिश और कुर्की जब्ती की तैयारी कर रही थी. किसी के डर से तीनों अपराधी ने तेघरा थाना में पहुंचकर आज सुबह 9:00 बजे आत्मसमर्पण कर दिया. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों अपराधियों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर कर इसे करें सजा दिलाने का पुलिस काम करेगी. एसपी ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो हाथ लगी थी. वह वीडियो बहुत ही गंभीर था. जिस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साथ ही पुलिस नेलड़की के बयान पर एफ आई आर दर्ज कर ली. एसपी ने बताया कि वीडियो के सामने आते ही तेघड़ा डीएसपी और डीएसपी हेड क्वार्टर के नेतृत्व में एक टीम गांव पहुंची थी. पुलिस पदाधिकारियों ने लड़की का बयान दर्ज कराया. इस मामले में लड़की के बयान पोस्को, आईटी और एससी एसटी के तहत मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में तीनों आरोपी खिलाफ कुर्की जप्ती की कार्रवाई करने की आदेश दिया था. इसी दबिश के कारण आज तीनों आरोपी ने तेघड़ा थाना पहुंचकर तेघड़ा डीएसपी रविंद्र प्रसाद एवं तेघड़ा थाना अध्यक्ष संजय सिंह के सामने आत्मसमर्पण किया है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  Bihar: नालंदा में खेलने के दौरान 150 फीट बोरवेल में गिरा 3 साल का मासूम, रेस्क्यू जारी

 

Trending news