Begusarai: मामूली विवाद में दबंगों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2070124

Begusarai: मामूली विवाद में दबंगों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक

बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिली, यहां दबंगों ने एक युवक को पकड़ कर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिली, यहां दबंगों ने एक युवक को पकड़ कर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कारण जहां उसका इलाज चल रहा है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा गांव स्थित राजा चिमनी के समीप की है. घायल युवक की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा एक गांव के रहने वाले प्रेम पासवान का पुत्र मिंटू कुमार पासवान के रूप में की गई है. घायल मिंटू कुमार ने बताया है कि गांछि के रास्ते होकर अपने घर आ रहा था. तभी घपोचन अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसे रास्ते से आने से मना किया. उन्होंने बताया कि ठीक है और अब इस रास्ते से होकर नहीं जाएंगे. बस इसी बात से घपोचन और अपने एक अन्य सहयोगी आवेश में आकर गाली-गलौज करने लगे और धारदार हथियार से सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में किसी तरह उसे जगह से जान बचाकर भाग कर थाना पहुंचे. जहां पुलिस के द्वारा घायल अवस्था में इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि वह लोग दबंग व्यक्ति है और उस गाछी में शराब का धंधा करते हैं. 

इस संबंध में तेघरा थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया है कि मारपीट की घटना की सूचना मिली है. फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news