Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे बिहार के लापता युवक की पत्नी की गुहार, वापस ला दो मेरे पति को...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577865

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे बिहार के लापता युवक की पत्नी की गुहार, वापस ला दो मेरे पति को...

बागेश्वर धाम के चमत्कार ने इन दिनों पूरी दुनिया के लोगों को यहां आने पर मजबूर कर दिया है. यहां अर्जी लगाने के लिए लोगों की बड़ी संख्या में आते रहते हैं. ऐसे में बिहार के दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र का एक युवक ललन कुमार भी यहां बाबा के दरबार में आने के लिए निकला था.

(फाइल फोटो)

दरभंगा: बागेश्वर धाम के चमत्कार ने इन दिनों पूरी दुनिया के लोगों को यहां आने पर मजबूर कर दिया है. यहां अर्जी लगाने के लिए लोगों की बड़ी संख्या में आते रहते हैं. ऐसे में बिहार के दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र का एक युवक ललन कुमार भी यहां बाबा के दरबार में आने के लिए निकला था. 4 फरवरी को वह बागेश्वर धाम के लिए निकल गया. युवक बागेश्वर धाम पहुंचा भी वहीं उसने बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन भी किए और फिर वह अचानक लापता हो गया. अब पुलिस उसकी खोज में लगी है. 

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम पहुंचकर उसने अपनी पत्नी से बात भी की थी. उसके बाद 6 फरवरी को उसकी आखरी बार बात होने के बाद उसका फोन स्वीच ऑफ आने लगा. परिवार ने सोचा की शायद बैटरी खत्म हो गई होगी इसलिए एक दिन इंतजार किया और फिर 7 फरवरी को किसी अनहोनी के डर से इसकी सूचना बहेड़ी थाना में दी गई. बहेड़ी थाना पुलिस ने इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं ली और ना ही उनकी फरियाद को ध्यान से सुना तो परिवार के लोगों को मजबूरी में दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार के सामने आकर फरियाद करनी पड़ी. 

एसपी को जैसे ही इसकी सूचना मिली उन्होंने तत्काल एमपी पुलिस से संपर्क साधा और इशके बारे में बताया. अब ललन की पत्नी सविता कुमारी अपने पति के सकुशल वापसी के लिए प्रार्थना कर रही है और प्रशासन से मदद की गुहार लगा रही है. युवक ललन कुमार पेशे से सरकारी स्कूल में टीचर है. उसके दो बच्चे भी हैं. 

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ललन कुमार के परिजन आए थे. इस मामले में उन्होंने एसडीपीओ और थाने से बात की है. ललन की पत्नी ने बताया कि वह दरभंगा स्टेशन से पवन एक्सप्रेस ट्रेन से बागेश्वर धाम के लिए निकले थे. पत्नी सविता ने बताया कि ललन 4 फरवरी को बागेश्वर धाम घूमने गया था. 6 फरवरी को आखिरी बार बात हुई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के अमेठी थाने में ललन कुमार के मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज की गई है. अमेठी थाने के वरीय पदाधिकारी से संपर्क किया जा रहा है और कहा जा रहा है जो भी जानकारी मिलेगी,उसे परिजनों से साझा की जाएगी.

वहीं इस मामले में पत्नी सविता ने जानकारी देते हुए बताया कि बताए गए पते पर दो लोग ढूंढने के लिए निकले लेकिन ललन का पता नहीं चला. उसके बाद अचानक किसी व्यक्ति का फोन आया और बोला कि ललन कुमार वर्धा रेलवे स्टेशन के पास अस्पताल में भर्ती है. वहां पहुंचे लेकिन वहां ललन नहीं थे. वहां के विधायक ने बताया कि वो उनके पास भी आया था. कह रहा था बिहार भिजवा दीजिए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस उसे कहां ले गई इसका पता नहीं.

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश पर फिर बिफरे RCP Singh, कहा- बगीचे में उनके विषैले और जहरीले जंतु रहते हैं

Trending news