Begusarai News: विवाहित प्रेमिका से मिल रहा था युवक, पति ने देखा तो मार दी गोली
Advertisement

Begusarai News: विवाहित प्रेमिका से मिल रहा था युवक, पति ने देखा तो मार दी गोली

Begusarai News: मटिहानी के थाना प्रभारी विवेक भारती ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो गुरुवार की देर रात टुनटुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ के दौरान सबकुछ बता दिया.

बेगूसराय न्यूज (File Photo)

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में एक युवक को विवाहित प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. पूरा मामला बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र की है, जहां कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिर शव को पास के ही बगीचे में छिपा दिया गया.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा शव को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कटिहार जिले के बरारी का रहने वाला रमेश पासवान का मटिहानी थाना क्षेत्र के बखड्डा गांव निवासी टुनटुन कुमार की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दो दिन पहले ही रमेश पासवान अपनी प्रेमिका से मिलने बेगूसराय पहुंचा था. बताया जा रहा है कि रात में महिला के पति टुनटुन कुमार ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ देख लिया. इसके बाद उसने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को गांव के ही एक बगीचे में छिपा दिया.

ये भी पढ़ें:Bihar News: RJD ने मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा, बीजेपी ने कहा- मनोज झा पर हो कार्रवाई

कटिहार में पासवान के परिजनों ने पुलिस को उसके गायब होने की सूचना दी. पुलिस ने इसकी सूचना अन्य जिलों को भी दे दी. पुलिस को जब कुछ प्रमाण मिले तो इसकी जानकारी बेगूसराय पुलिस को दी गई. मटिहानी के थाना प्रभारी विवेक भारती ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो गुरुवार की देर रात टुनटुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ के दौरान सबकुछ बता दिया. उसकी निशानदेही पर गांव के बगीचे से शुक्रवार को रमेश पासवान का शव बरामद कर लिया गया.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें: 7 साल बाद हुई दो बच्चों की घर वापसी, आधार कार्ड के जरिए हुई पहचान, जानें पूरा मामला

Trending news