Danapur News: लव मैरिज के बाद पत्नी के साथ रह रहा था युवक, पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2027407

Danapur News: लव मैरिज के बाद पत्नी के साथ रह रहा था युवक, पेड़ से लटका मिला शव

Danapur News: रूपसपुर थाना क्षेत्र के महुआ बाग में पेड़ से लटका मिला एक व्यक्ति का शव. परिजन ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का ससुराल वाले पर आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई.

दानापुर में युवक का शव मिला

Danapur News: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में एक युवक शव पेड़ से लटका हुआ मिला. यह घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र में हुई है. यहां पर महुआ बाग में पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला. परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक का शव पत्नी के परिजनों ने पेड़ से लटकाया है. फिलहाल,  पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने प्रेम प्रसंग में विवाह किया था.    

पेशे से मजदूर था बिनोद बिंद 
दरअसल, दानापुर पुलिस अभी एक हत्या की गुत्थी सुलझा ही नहीं पाती है कि अपराधी दूसरे घटना को अंजाम दे देते हैं. ताजा मामला दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र के महुआ बाग में एक व्यक्ति की शव अपराधियों ने हत्या कर पेड़ से लटका दी. पेड़ पर गमछा से गला दबा कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान बिनोद बिंद के रूप में हुई है. बिनोद बिंद पेशे से मजदूर था. 

महुआ बाग में ही शादी कर 5 वर्ष से रह रहा था युवक
बिनोद बिंद की हत्या क्यों की गयी है? इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. वहीं, परिजनों की माने तो बिनोद की किसी ने हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया. परिजन ने बताया कि बिनोद बिंद अपने पसंद से महुआ बाग में ही शादी कर 5 वर्ष से रह रहा था. परिजन उसके ससुराल वाले पर ही रूपसपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. 

ये भी पढ़ें: ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र पर अंधाधुंध गोलीबारी, हुई मौत, घटना रोंगटे खड़े कर देगी

घटना आत्महत्या जैसी लग रही है- पुलिस
शव मिलने की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गी है. रूपसपुर थाना अध्यक्ष की माने तो प्रथम दृष्टि से आत्महत्या जैसी लग रही है मामले का अनुसंधान किया जा रही है.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

Trending news