वैशाली में हथियार के बल पर बैंक कर्मियों से लूट, साढ़े 13 लाख रुपये लूट फरार हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271062

वैशाली में हथियार के बल पर बैंक कर्मियों से लूट, साढ़े 13 लाख रुपये लूट फरार हुए बदमाश

हाजीपुर के वैशाली में दोपहर तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मचारियों से दिनदाहड़े 13 लाख 50 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने बैंक कर्मचारियों की शिकायत पर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है.

वैशाली में हथियार के बल पर बैंक कर्मियों से लूट, साढ़े 13 लाख रुपये लूट फरार हुए बदमाश

पटनाः बिहार में अपराधिक गतिविधियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लूटपाट व हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही है. शनिवार को हाजीपुर के वैशाली में दोपहर तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मचारियों से दिनदाहड़े 13 लाख 50 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने बैंक कर्मचारियों की शिकायत पर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है.

घटना का क्या है पूरा मामला
बैंक कर्मचारी प्रफुल्ल कुमार गुप्ता ने बताया कि भारत फाइनेंस बैंक के 13 लाख 50 हजार रुपये एक बैग में लेकर जा रहे थे. मैं बाइक चला रहा था और अन्य साथी बाइक पर पीछे बैठा हुआ था. बैंक से थोड़ी दूर आगे जाने के बाद बाइक सवार तीन हथियार बंद अज्ञात बदमाशों ने रोक लिया. जिसके बाद पिस्तौल की नोक पर अपराधियों ने रुपये से भरा बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है भारत फाइनेंस के बैंक कर्मी से रुपये की लूट की बात सामने आई है. हो सकता है कि जब ग्रामीण बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे हो तो इसकी भनक अपराधियों को लग गई हो, पुलिस तमाम पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है

अपराधियों पर होगी बड़ी कार्रवाई
पूनम केसी ने कहा कि जिस प्रकार से लूट हत्या जैसी घटनाएं वैशाली जिले में आम हो गई हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों से लोग उम्मीद लगाए बैठे हैं तो शायद अब कुछ बेहतर और कड़े कदम उठाए जाएंगे. बाकी अपराधियों का मनोबल तोरा जा सके हम समाज में निर्भीक होकर अपना काम कर पाएंगे.

ये भी पढ़िए- कुख्यात नक्सली पिंटू राणा और करुणा दी गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए एके 47

Trending news