जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजी-भाभी को पीटा, गंभीर रूप से हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1274689

जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजी-भाभी को पीटा, गंभीर रूप से हुए घायल

बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में चाचा ने अपनी भतीजी और भाभी की जमकर मारपीट की. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में चाचा ने अपनी भतीजी और भाभी की जमकर मारपीट की. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

जान से मारने की दी धमकी
दरअसल, यह मामला सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 का है. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने अपनी भतीजी और भाभी को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.  इस घटना को लेकर सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 के रहने वाले बलराम पासवान की बेटी स्मिता कुमारी ने बताया कि काफी लंबे समय से उनके चाचा के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसको लेकर उनके चाचा ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा जान से मारने और किडनेपिंग की धमकी भी दी. 

घायलों का इलाज जारी
इसी जमीनी विवाद के चलते चाचा ने बलराम पासवान, उसकी पत्नी आनो देवी और बेटी स्मिता कुमारी को जमकर पिटा. इस दौरान चाचा ने घर में रखे सामान को भी नुकसान पहुंचाया. मारपीट की इस घटना के बाद घायलों को बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है. वहीं, इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: धनबाद पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली, कहा-जल्द यहां बनाई जाएगी फिल्म

ये भी पढ़िये: MBBS Study in Hindi: डॉक्टर बनने के लिए अब हिंदी में होगी पढ़ाई, जानें कैसा रहेगा सिलेबस

Trending news