बेगूसराय में भीड़ के हत्थे चढ़े दो अपराधी, हो गई जमकर पिटाई
Advertisement

बेगूसराय में भीड़ के हत्थे चढ़े दो अपराधी, हो गई जमकर पिटाई

बेगूसराय इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन गया है. हर रोज बेगूसराय से अपराध की खबरें आती रहती है. यहां अपराधियों के दिल से प्रशासन का खौफ मिटता सा दिख रहा है. मर्डर, रेप, लूट, रोडरेज, रंगदारी, छिनैती जैसी घटनाएं हर दिन बेगूसराय से आती रहती है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन गया है. हर रोज बेगूसराय से अपराध की खबरें आती रहती है. यहां अपराधियों के दिल से प्रशासन का खौफ मिटता सा दिख रहा है. मर्डर, रेप, लूट, रोडरेज, रंगदारी, छिनैती जैसी घटनाएं हर दिन बेगूसराय से आती रहती है. प्रसाशन ऐसी घटनाओं को रोक पाने में नाकामयाब नजर आ रही है. ऐसे में अपराधी जब भीड़ के हत्थे चढ़ जाएं तो क्या हश्र होगा आप सोच सकते हैं. 

भीड़ ने कानून को अपने हाथ ले लिया
बेगूसराय में भीड़ ने कुछ ऐसा ही किया और कानून को अपने हाथ में ले लिया. बता दें कि यहां दो अपराधियों को हथियार के बल पर रंगदारी मांगना उस वक्त महंगा पड़ गया,  जब भीड़ ने दोनों अपराधियों को धर दबोचा, भीड़ के हत्थे चढ़ें इन दोनों अपराधी युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई. इस पिटाई में दोनों अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ से बचाई अपराधियों की जान 
घायल अवस्था में पुलिस ने भीड़ के बीच से निकालकर दोनों अपराधियों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों अपराधी युवकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. बता दें कि मामला लाखो थाना क्षेत्र के धबौली के पास की है.

रंगदारी मांगने पहुंचे थे दोनों युवक 
दोनों घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी गांव के रहने वाले भूड्डू सिंह का पुत्र सोनू कुमार एवं भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया गांव के रहने वाले धर्मेंद्र राय का पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि दोनों अपराधी धबौली के पास एक दुकान पर हथियार के बल पर रंगदारी मांगने के लिए गया था. इसी से नाराज ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और दोनों अपराधी को भीड़ ने बेरहमी से लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. इस घटना में दोनों अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया. 

ये भी पढ़ें- 1942 में आज ही के दिन जब पटना सचिवालय पर लहराया था तिरंगा, 7 वीर सपूत हुए थे शहीद

घायल अवस्था में लाखो थाने के पुलिस ने अपराधियों को घटनास्थल से उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. 

पुलिस ने बताई पूरी घटना 
बता दें कि स्थानीय लोगों ने ही इस घटना की सूचना लाखो थाना पुलिस को दी. मौके पर लाखो थाने के पुलिस ने पहुंचकर उस भीड़ से दोनों युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. मिली जानकारी के अनुसार सोनू कुमार को दोनों हाथ में गोली लगी हुई है. वहीं लाखो थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया की धबौली के पास एक दवाई दुकान पर दोनों युवक के द्वारा हथियार के बल पर डराया धमकाया जा रहा था. इस बात को लेकर दुकानदारों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने दोनों युवक को घेर लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी. इस हमले में एक युवक की दोनों हाथ में गोली लगी हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news