Salman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाला झारखंड से गिरफ्तार, 5 करोड़ मांगी थी फिरौती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2486262

Salman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाला झारखंड से गिरफ्तार, 5 करोड़ मांगी थी फिरौती

Salman Khan Threatens: बॉलीवुड के किंग खान यानी सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसका आरोपी शेख हुसैन नामक युवक है, जिसे पुलिस ने जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है. 

Salman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाला झारखंड से गिरफ्तार, 5 करोड़ मांगी थी फिरौती

जमशेदपुर: Salman Khan Threatens: सलमान खान से रंगदारी मांगने के आरोप में शेख हुसैन नामक युवक को पुलिस ने जमशेदपुर से गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस द्वारा जमशेदपुर पुलिस के सहयोग से तीन दिनों की ताबड़तोड़ छापामारी के बाद यह बड़ी सफलता हासिल की है. बुधवार देर रात मानगो इलाके से शेख हुसैन को गिरफ्तार किया है और उसका वह मोबाइल भी जब्त किया गया है. जिससे उसने धमकी भरा मैसेज भेजा था. शेख हुसैन पर आरोप है कि उसने सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की स्थिति पूर्व राजनेता बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी.

उसने व्हाट्सएप पर यह संदेश भेजकर दावा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है और सलमान खान से बिश्नोई की दुश्मनी सुलझाने के लिए यह रकम मांगी जा रही है. धमकी को हल्के में न लेने की चेतावनी भी दी गई थी. जानकारी के अनुसार शेख हुसैन पेशे से साकची बाजार में सब्जी बेचता है और उसने टीवी पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान की हत्या कराने की खबरें देखी थी, उसी के आधार पर उसने यह कदम उठाया.

शेख हुसैन ने इंटरनेट पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस का नंबर सर्च कर, उसके व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा संदेश भेजा और फिर अपना मोबाइल बंद कर लिया था. 16 अक्टूबर को यह मैसेज मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने फोन नंबर को ट्रेस करना शुरू किया. जिससे पता चला कि यह मैसेज जमशेदपुर से किया गया था, फिर क्या था मुंबई पुलिस ने जमशेदपुर पुलिस की मदद से मानगो, जुगसलाई और बागबेड़ा में छापामारी की और अंततः शेख हुसैन को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को उसे जमशेदपुर कोर्ट में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई ले जाया जाएगा.

पुलिस अब यह पता लगाने मे जुटी है कि इसका कनेक्शन सही में है या नहीं यह जांच के बाद ही पता चलेगा. वहीं परिवार का कहना है कि वे लोग काफी गरीब है. किसी तरह सब्जी बेच कर परिवार का भरण पोषण करते है. परिवार की माने तो शेख गलती से मैसेज किया है. वह तो बाजार में सब्जी बेचकर घर चलाता है. फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस बिना कैमरा जांच की बातें कह रही है. कैमरे पर उन्होंने कोई बात नहीं की.

इनपुट- प्रिंस सूरज 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news