रोहतास में आपसी रंजिश में मजदूर की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

रोहतास में आपसी रंजिश में मजदूर की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मामला रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी गांव का है. यहां पर एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि इस दौरान मजदूर को चाकू से गोद दिया गया. वहीं, 6 की संख्या में आरोपियों ने आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया है.

(फाइल फोटो)

Rohtash: बिहार के रोहतास से एक हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

आपसी रंजिश में की मजदूर की हत्या 
दरअसल, यह मामला रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी गांव का है. यहां पर एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि इस दौरान मजदूर को चाकू से गोद दिया गया. वहीं, बताया जा रहा है कि 6 की संख्या में आरोपियों ने आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक की पहचान राम पासवान बिक्रमगंज थाना अंतर्गत शिवपुर पंचायत के वरुणा गांव के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 35 साल थी. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद बिक्रमगंज के डीएसपी शशि भूषण सिंह ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि मृतक भैया राम पासवान दूसरे शहर में रहकर मजदूरी का काम करता था. लेकिन धान काटने के लिए वह 4 दिन पहले पत्नी और पांच बेटियों के साथ अपने गांव वापस लौटा था. जिसके बाद मंगलवार की सुबह गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया. जिसके बाद खेत में काम कर रहे भैया राम को पीठ में गोली मार दी. आरोप है कि गोली लगने के बाद चाकू से भी हमला किया था. वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिला. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दारू के नशे में मुंजी गांव के ही रहने वाले लड़को ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

ये भी पढ़िये: बिहार पुलिस में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 62000 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

Trending news