Begusarai: रफ्तार का कहर! बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचला, बेतिया में भी एक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970481

Begusarai: रफ्तार का कहर! बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचला, बेतिया में भी एक की दर्दनाक मौत

Road Accident News: बेगूसराय में एक अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बेतिया में भी सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Road Accident News: बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के बखड्डा के समीप की है. मृत महिला की पहचान शाहपुर कमाल थाना क्षेत्र के रहने वाले दिलीप कुमार सिंह की पत्नी पुनीता देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पुनीता देवी घर से देर शाम किसी काम के लिए निकली थी. तभी अज्ञात बहन ने उसे जबरदस्त धक्का मार दिया जिससे वह सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई. 

इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने इसके परिजनों को दी. आनन-फानन में परिजनों ने घायल पुनीता देवी को बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद शाहपुर कमाल थाना पुलिस को सूचना दी गई. वहीं मौके पर साहेवपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में फिर संदिग्ध परिस्थितियों में 5 की मौत, जहरीली शराब से जान जाने की आशंका के बाद हड़कंप!

बेतिया में भी सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना भीखनाठोड़ी के बेलवा मोड़ की है. जहां बाइक और पिकअप की आमने सामने की टक्कर हो गई, जिससे बाइक पर सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. वहीं घायल की स्थिति भी चिंताजनक है, जिसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

Trending news