Bihar News: RJD नेता की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2090836

Bihar News: RJD नेता की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

Samastipur Crime News: समस्तीपुर में आरजेडी नेता (RJD leader Ranjit Rai dies) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. वहीं, एक युवकी हालत गंभीर है. हालांकि, राजद नेता के परिवार की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं दिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RJD नेता रंजित राय की मौत

Samastipur Crime News: समस्तीपुर में पूर्व जिला पार्षद सदस्य और आरजेडी नेता (RJD leader Ranjit Rai dies) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ गांव स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल के पास की है. बताया जा रहा है कि 1 फरवरी  को देर शाम सड़क किनारे से युवा राजद के प्रदेश महासचिव रंजित राय (RJD leader Ranjit Rai dies) समेत एक अन्य युवक को जख़्मी और बेहोशी की अवस्था में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने रंजीत राय (RJD leader Ranjit Rai dies) को मृत घोषित कर दिया.

बखरी बुजुर्ग गांव का रहने वाले थे राजद नेता
राजद नेता रंजित राय (RJD leader Ranjit Rai dies) मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग गांव का रहने वाले थे. वहीं, गंभीर रूप से जख़्मी दूसरे शख्स का निजी क्लिनिक में इलाज जारी है. इधर, घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची. मामले की जानकारी जुटाते हुए पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. 

एएसपी संजय पांडेय का बयान
घटना के संबंध में एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि स्थानीय लोगों की तरफ से पुलिस को सूचना मिली थी सड़क किनारे जख्मी हालत में दो व्यक्ति पड़े हैं. इस सूचना पर पहुंची. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने रंजीत राय नाम के व्यक्ति को मृत घोषित (RJD leader Ranjit Rai dies) कर दिया. जबकि दूसरे शख्स सुनील कुमार का निजी अस्पताल में इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ें: बाइक से परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की सड़क हादसे में मौत, छात्र ना करें ये गलती

सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच की जाएगी
एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने से मामला सड़क दुर्घटना का प्रतीत होता है. उन्होंने कहा कि (RJD leader Ranjit Rai dies) पीड़ित परिजनों ने अभी तक कुछ बयान नहीं दिया है. पीड़ित के बयान के आधार पर सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच की जाएगी.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी

Trending news