Purnea News: पूर्णिया में पप्पू यादव के करीबी अवधेश यादव की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2362539

Purnea News: पूर्णिया में पप्पू यादव के करीबी अवधेश यादव की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Purnea News: परिजनों के मुताबिक, घटना से पहले अवधेश यादव को एक फोन आया था. जिसके बाद वह घर से बाहर निकला और पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मार दी.

मृतक का फोटो

Purnea Crime News: बिहार में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित होती दिख रही है. बेखौफ बदमाश पूरे प्रदेश में तांड़व मचा रहे हैं और पुलिस लाचार नजर आ रही है. ताजा मामला पूर्णिया से सामने आया है. यहां बदमाशों ने बुधवार (31 जुलाई) की शाम को कसबा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अवधेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने अवधेश यादव को उनके घर के पास ही पीछे से गोली मारी. घटना के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर के लाख प्रयास के बावजूद उनकी जान नहीं बच सकी. बता दें कि कसबा के पूर्व चेयरमैन अवधेश यादव पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव के करीबी माने जाते हैं. वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन अपने घर के पास अकेले ही टहल रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सैकड़ो की संख्या में अवधेश यादव के समर्थक अस्पताल के बाहर भी जमा हो गए और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने बताया कि मृतक अवधेश यादव का इलाके में काफी नाम था. वह कसबा नगर परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं. वर्तमान में उनके चचेरे भाई की पत्नी छाया कुमारी अध्यक्ष हैं. हत्या के पीछे जमीन विवाद को भी बड़ा कारण माना जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- जेल में बनाया गया था तनिष्क शोरूम को लूटने का प्लान, 4 लाइनर चढ़ गए पुलिस के हत्थे

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि रात करीब 8 बजे मृतक अवधेश यादव के मोबाइल पर किसी का कॉल आया था. इसके बाद वह घर से बाहर चले गए. फिर फायरिंग की आवाज आई. दो की संख्या में बाइक सवार बदमाश आए थे जो वारदात को अंजाम देकर फोरलेन से अररिया की तरफ भाग गए. आसपास के लोगों ने पीछा किया लेकिन तबतक अपराधी बाइक पर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. गोली लगते ही अवधेश यादव जमीन पर गिर पड़े. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Trending news