Jitan Sahani Murder: राज उगलता गया पकड़ा गया मुख्य आरोपी, रात भर छापेमारी करती रही पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341419

Jitan Sahani Murder: राज उगलता गया पकड़ा गया मुख्य आरोपी, रात भर छापेमारी करती रही पुलिस

Jitan Sahani Murder: पुलिस की गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी काजिम इस वारदात के कई राज खोले. उसने बताया कि ब्याज पर दिए रुपए की सूद कम न करने और जमीन का कागज गिरवी रखा था, वह वापस नहीं कर रहे थे. इसलिए जीतन सहनी की हत्या कर दी. पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए रात भर छापेमारी करती रही.

दरभंगा में रात भर चली पुलिस की छापेमारी

Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने 17 जुलाई, 2024 को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी ने जीतन सहनी की हत्या क्यों की सारी बातें पुलिस को बताई. साथ ही इस हत्याकांड में कौन-कौन शामिल था, सबके बारे में बताया. पुलिस काजिम अंसारी के बताए गए अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इसके लिए पुलिस रात भर छापेमारी करती है. एसआईटी (SIT) प्रमुख ग्रामीण एसपी (SP) काम्या मिश्रा और उनकी टीम ने कई जगहों पर रेड की.

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी काजिम इस वारदात के कई राज खोले. उसने बताया कि ब्याज पर दिए रुपए की सूद कम न करने और जमीन का कागज गिरवी रखा था, वह वापस नहीं कर रहे थे. इसलिए जीतन सहनी की हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि जीतन सहनी से काजिम अंसारी ने 2022 में लाख रुपया लिया था. दूसरी बार 2023 में 50 हजार रुपया लिया था, जो 4 परसेंट के ब्याज पर था. रुपए देने के बदले जमीन का कागजात जीतन सहनी के गिरवी पास था. 

मुख्य आरोपी काजिम आसंरी ने खुलासा किया कि जीतन सहनी की हत्या से पहले काजिम अंसारी ने बढ़ते ब्याज कम करने को कहा था, लेकिन जीतन सहनी ने ऐसा नहीं किया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और काजिम अंसारी अपने अन्य साथी के साथ जीतन सहनी के घर रात को चुपके से घुसा और कागजात लेने के दौरान जीतन सहनी से विवाद हुआ, जिसके बाद चाकू से वार कर हत्या कर दिया.

बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की 15 जुलाई की देर रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. 16 जुलाई दिन मंगलवार की सुबह इनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news