चाचा-भतीजा और भांजा गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे देते थे चोरी की वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2096018

चाचा-भतीजा और भांजा गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

Bihar Crime News: कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि गिरफ्तार चोर सरगना अनिल कुमार महतो बीते सितंबर महीने में जेल से छूटा था और भतीजा और भांगा के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को पटना के लगभग आधा दर्जन थाना क्षेत्रों में अंजाम दिया है.

चाचा-भतीजा और भांजा गैंग गिरफ्तार

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में कड़ाके के ठंड के बीच चोरी की वारदातों में काफी इजाफा हुआ है. वहीं, पुलिस ने पटना में चाचा-भतीजा और भांजा गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी के आभूषण चोरी के पैसों से खरीदी गई स्विफ्ट डिजायर कार स्कूटी को भी बरामद किया है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में बीते 20 जनवरी को हुई रामेश्वर अपार्टमेंट के बंद फ्लैट में हुई चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के 6 सदस्यों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें सरगना अनिल कुमार महतो, भतीजा और पंकज कुमार भांजा विमल कुमार सेनानी उर्फ रामू, रिंकू आदर्श उर्फ बिल्ला, मुकेश कुमार और दीपक कुमार को गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के दो सोने की अंगूठी, 6 मोबाइल, चोरी के पैसों से खरीदे 1 स्विफ्ट डिजायर कार, दो स्कूटी को बरामद करने के साथ इनके पत्नी के नाम पर बैंक अकाउंट को फ्रिज कर संपति की जांच की जा रही है. कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि गिरफ्तार चोर सरगना अनिल कुमार महतो बीते सितंबर महीने में जेल से छूटा था और भतीजा और भांगा के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को पटना के लगभग आधा दर्जन थाना क्षेत्रों में अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को घर में घुसकर 4 अपराधियों ने बनाया बंधक

इस मामले में एक सुल्तानगंज स्थित दरगाह रोड के सोनार दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने अपने सारे जुर्म को कबूल किया है. फिलहाल, इस मामले में गिरोह के कुछ सदस्य फरार है, जिसकी तलाश जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, सभी शातिर चोर अय्याशी में रुपए उड़ाया करते हैं. वहीं, जेल से इसका गैंग का नेटवर्क जुड़े होने का पता चला है जिसकी जांच जारी है. गिरफ्तार अपराधियों को आगे की न्यायिक प्रक्रिया में भेजने की तैयारी की जा रही है.

रिपोर्ट: प्रकाश कुमार सिन्हा

Trending news