Patna Mob Lynching: पटना में मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर की हत्या, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261121

Patna Mob Lynching: पटना में मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर की हत्या, 4 गिरफ्तार

Patna Crime News: थानेदार एचएन सिंह ने बताया कि मृतक युवक पटना जंक्शन की तरफ कहीं रहता था. फिलहाल उसके परिजन सामने नहीं आए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Mob Lynching: बिहार की राजधानी पटना में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है. ये घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के राम नगर इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार (23 मई) की सुबह लोगों ने मोबाइल फोन चुराने के शक में 24 वर्षीय युवक को लाठी-डंडे से इतना बुरी तरह की, उसकी मौत हो गई. मरने वाले युवक की पहचान विक्की कुमार के रूप में हुई है. उसका एक साथी फरार है. ये पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. घटना सामने आने पर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है.

जक्कनपुर थाना के थानेदार एचएन सिंह ने बताया कि मृतक युवक पटना जंक्शन की तरफ कहीं रहता था. फिलहाल उसके परिजन सामने नहीं आए हैं. थानेदार ने बताया कि राम नगर-पोस्टल पार्क रोड पर स्थित प्रह्लाद कुमार के मकान में बुधवार (23 मई) की आधी रात के बाद विक्की कुमार एक अन्य युवक के साथ घुसा था. उस घर में कई किराएदार रहते हैं. स्थानीय निवासी नरेश कुमार ने बताया कि दोनों एक किराएदार का मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहे थे. तभी पीड़ित की नींद खुल गई और उसने विक्की को दबोच लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं उसके साथ मौजूद युवक फरार होने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें- बांका में जमीनी विवाद को लेकर बहा खून, बेगूसराय में दबंगों ने महिलाओं को पीटा

पिछले महीने सीतामढ़ी जिले से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था. परिहार थाना क्षेत्र के झपहा मसहा गांव में भीड़ ने चोर को पीट-पीट कर मार डाला था. जानकारी के मुताबिक, रविंद्र महतो टेंट का काम करते हैं. रात करीब 2:30 बजे रविंद्र काम से वापस घर लौटे. इस दौरान उन्होंने देखा कि तीन चोर घर में घुसे गए हैं. विरोध करने पर एक चोर ने हथियार से उसके सर पर प्रहार कर दिया. जिससे रविंद्र का सर फट गया था. रविंद्र द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण जुटे और एक चोर को पकड़ लिया. जबकि उसके अन्य दो साथी भाग निकले. भीड़ ने पकड़ाए चोर की जमकर धुनाई कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी.

Trending news