Patna Firing: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी, बेखौफ अपराधियों ने की 3-4 राउंड फायरिंग, 3 को लगी गोली
Advertisement

Patna Firing: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी, बेखौफ अपराधियों ने की 3-4 राउंड फायरिंग, 3 को लगी गोली

Patna News: घटना की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर थाना पुलिस के साथ सचिवालय डीएसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से अपराधियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: बिहार में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. प्रदेश की राजधानी भी अब सुरक्षित नहीं लग रही है. राजधानी में भी अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. यहां आए दिन अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित पुनाइचाक सब्जी मंडी का है, जहां एक बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने 4 से 5 राउंड फायरिंग करके फरार हो गए. इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर थाना पुलिस के साथ सचिवालय डीएसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से अपराधियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने इलाके में अपना वर्चस्व कायम रखने को लेकर घटना को अंजाम दिया है. पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान करके उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Gumla News: हथियार लेकर शहर में घुसे 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की पुष्टि करते हुए शास्त्री नगर थाना प्रभारी ने बताया कि गोलीबारी किसके द्वारा और क्यों की गई है, इसकी छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि कुछ बदमाशों के द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में गुंजन कुमार ठाकुर, अजय कुमार एवं जितेंद्र राय नाम के तीन युवक घायल हो गए. थाना प्रभारी ने कहा कि सभी घायलों को पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है. उन्होंने जल्द ही सभी बदमाशों की गिरफ्तारी करने का वादा किया है. 

ये भी पढ़ें- Danapur Crime: दानापुर में 3 युवकों को लोगों ने बताया चोर, पोल से बांधकर जमकर पीटा

वहीं घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार (12 मार्च) की देर रात पुनाइचक सब्जी मंडी के नजदीक दो गुटों की आपस में भिड़ंत हो गई थी. इस मामले में दोनों गुटों से जमकर गोलीबारी हुई. जिससे आसपास के लोग अपनी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे. इस दौरान तीन लोगों को गोली लगी है, जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा

Trending news