Patna Crime News: कुएं से बच्ची का शव मिलने से सनसनी, एक दिन पहले हुई थी गायब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2034136

Patna Crime News: कुएं से बच्ची का शव मिलने से सनसनी, एक दिन पहले हुई थी गायब

Patna Crime News: इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दिदारगंज थाना में दर्ज कराया था. वहीं खोजबीन के दौरान गायब बच्ची का शव खेत के कुएं से मिला. इसकी सूचना मिलने पर फतुहा DSP भी मौके पर पहुंचे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव से एक कुएं से 8 साल की बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप में मच गया. मृतक बच्ची एक दिन पहले से गायब बताई जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए डॉग स्कॉयड की टीम को बुलाया.   बताया जा रहा है कि 8 वर्षीय प्रिया उर्फ शीशा कुमारी कल यानी गुरुवार (28 दिसंबर) को रहस्मय ढंग से गायब हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने प्रिया की काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था. 

इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दिदारगंज थाना में दर्ज कराया था. वहीं खोजबीन के दौरान गायब बच्ची का शव खेत के कुएं से मिला. इसकी सूचना मिलने पर फतुहा DSP भी मौके पर पहुंचे. उनकी मौजूदगी में बच्ची का शव को कुएं से बाहर निकाला गया. वहीं बच्ची का शव मिलने की खबर के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटनास्थल से अबीर की पुड़िया और दारू की बोतल भी बरामद की गई है. इसके साथ ही बच्ची के गले में माला पहनाया हुआ पाया गया है. 

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट के आदेश के बाद पटना से सामने आया पकड़ौआ विवाह, पुलिस ने दर्ज किया केस

परिजनों ने आशंका जताई है कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची की हत्या की गई है और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को कुएं में फेक दिया गया है. इसकी गहराई से जांच करने के लिए पुलिस की टीम ने डॉग स्कॉयड की टीम की मदद ली गई है. मृतक प्रिया के दादा मनोहर सिंह से बताया कि बच्ची कल घर के पास से ही लापता हो गयी थी और आज उसका शव कुएं से मिला है. फिलहाल पुलिस हर बिंदू  पर जांच कर रही है.

Trending news