Patna Crime: पटना में दरिंदों का शिकार बनी एक और नाबालिग, 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1893817

Patna Crime: पटना में दरिंदों का शिकार बनी एक और नाबालिग, 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

Patna Crime News: राजधानी में एक और नाबालिग दरिंदों का शिकार बन गई. बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 मनचलों ने शराब के नशे में नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना गुरुवार (28 सितंबर) की रात की बताई जा रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस और कानून का खौफ खत्म हो चुका है. बेखौफ हो चुके बदमाश हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को मुंह चिढ़ा रहे हैं. महागठबंधन सरकार में प्रदेश की राजधानी पटना भी अब सुरक्षित नहीं रही है. राजधानी में एक और नाबालिग दरिंदों का शिकार बन गई. बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 मनचलों ने शराब के नशे में नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना गुरुवार (28 सितंबर) की रात की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग अपने घर से शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी. 

वहीं पर 6 लड़कों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की जब अकेली खेत के लिए निकली तो एक दरिंदे की उस पर नजर पड़ गई. उसने फोन करके अपने 5 अन्य साथियों को बुलाया. फिर सभी लड़की को खींचकर खेतों के बीच में ले गए, जहां उन पर किसी की नजर ना पड़े. लड़की शोर ना मचा सके इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. खेतों में सभी ने लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी 6 बदमाश मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Patna: नीतीश सरकार ने मदरसे के नवनिर्माण के लिए दिए ₹30 करोड़, रामनवमी पर हुए दंगे में जली थी लाइब्रेरी

लड़की रातभर बेहोशी की हालत में खेत में पड़ी रही और परिजन उसे खोजते रहे. परिजनों को लड़की अधमरी हालत में खेतों में मिली. लड़की को जब होश आया तो उसने आपबीती सुनाई. गैंगरेप की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के पैरों तले से जमीन खीसक गई. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने छह नामजद आरोपितों के विरुद्ध केस अंकित कर लिया. पुलिस ने इस मामले में गांव के ही बिट्टू कुमार, रवि कुमार और सूरज कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस तीन अन्य आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- Acid Attack: गणपति विसर्जन शोभायात्रा के दौरान बवाल, मोतिहारी में जुलूस पर फेंका गया तेजाब!

इससे पहले 26 सितंबर को एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई थी. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. रास्ते में पड़ोसी साहिल ने उसे अगवा कर लिया और होटल में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं. जानकारी के मुताबिक, स्थानीय पुलिस थाने में मां और बच्ची रात भर भूखी-प्यासी बैठी रही, लेकिन उनकी एफआईआर नहीं लिखी. 27 सितंबर की सुबह जब एसएसपी राजीव मिश्रा के संज्ञान में मामला आया तो थाने की महिला दारोगा के साथ उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. उसके बाद पीड़िता की एफआईआर लिखी गई थी.

Trending news