Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा काफी सख्त, अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298428

Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा काफी सख्त, अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज

Threat To Bomb At Patna Airport: पटना सिटी एसपी ने बताया कि एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ डॉग एस्कॉर्ट की टीम एयरपोर्ट का जायजा लिया है. एंट्री और एग्जिट गेट पर सीआईएसएफ के जवान बारीकी से जांच कर रहे हैं. हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर जवानों की पैनी नजर है.

पटना एयरपोर्ट

Threat To Bomb At Patna Airport: पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है. बता दें कि मंगलवार (18 जून) को अज्ञात बदमाशों ने पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दे दी थी. धमकी देने वाले ने मेल के माध्यम से पटना समेत देश के 40 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. पटना एयरपोर्ट के निदेशक के मेल पर दोपहर 1:10 पर धमकी भरा मेल आया इसके बाद 2 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. हालांकि, जांच में पटना एयरपोर्ट पर कुछ भी नहीं मिला है. इस मामले पर पटना सिटी एसपी सेंट्रल चंद्र प्रकाश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया नो स्पेसिफिक धमकी मिली है. इसके लिए हम लोगों ने मीटिंग की है. FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी ने बताया कि एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ डॉग एस्कॉर्ट की टीम एयरपोर्ट का जायजा लिया है. एंट्री और एग्जिट गेट पर सीआईएसएफ के जवान बारीकी से जांच कर रहे हैं. हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर जवानों की पैनी नजर है. एसपी सेंट्रल ने बताया कि एयरपोर्ट निदेशक को ईमेल के जरिए धमकी मिली थी. निर्देशक की अध्यक्षता में बम असेसमेंट कमेटी की बैठक बुलाई गई, जिसमें एयरपोर्ट की सुरक्षा से संबंधित सभी विभागों की टीम शामिल हुए. उन्होंने कहा कि जांच में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: अररिया में बैंककर्मी से लूट, बगहा में आदिवासी लड़की से रेप, मधुबनी में मर्डर, 3 घटनाओं से दहला प्रदेश

बता दें कि पटना एयरपोर्ट के अलावा देश के कई और एयरपोर्ट के निदेशक और अधिकारियों को इसी तरह के ईमेल मिले थे. साइबर थाने में प्राथमिक की दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. सुरक्षा को लेकर एयरपोर्ट के पास विशेष निगरानी रखी जा रही है. धमकी भरे ई-मेल के बाद सीआईएसएफ की तरफ से सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इससे पहले देशभर में कई अस्पतालों और स्कूलों को उड़ाने की धमकी भेजी जा चुकी है. इस मेल में दिल्ली-एनसीआर के 40 से ज्यादा स्कूलों के नाम थे. दिल्ली पुलिस को इस तरह के ईमेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. सभी स्कूलों को खाली कराके उनकी जांच की गई थी, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला था. 

TAGS

Trending news