Patana Crime News: बीजेपी कार्यकर्ता निलेश मुखिया को गोली मारने का CCTV वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1807296

Patana Crime News: बीजेपी कार्यकर्ता निलेश मुखिया को गोली मारने का CCTV वीडियो वायरल

Patana Crime News:  वारदात का दूसरा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शार्प शूटरों की तरफ से यह घटना को अंजाम दिया गया है. जहां नीलेश मुखिया के घर से ही अपराधियों ने रेकी कर रहे थे.

पटना क्राइम न्यूज

Patana Crime News: बीजेपी नेता निलेश मुखिया को अपराधियों ने उनके कार्यालय के सामने बीते 31 जुलाई को गोली मार दी थी. इस घटना में वह गंभीर रुप से धायल हो गए हैं. इस घटना को अपराधियों ने सोमवार की सुबह दो पहिया वाहन से बीच सड़क पर गोली मार कर अंजाम दिया था. इस वारदात में घायल होने की वजह से उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, पटना के निजी अस्पताल में बीजेपी कार्यकर्ता का इलाज चल रहा है.

वारदात का दूसरा सीसीटीवी वीडियो सामने आया

इस बीच वारदात का दूसरा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शार्प शूटरों की तरफ से यह घटना को अंजाम दिया गया है. जहां नीलेश मुखिया के घर से ही अपराधियों ने रेकी कर रहे थे. इस वीडियो में साफ तौर पर देख रहे हैं घर के बाहर नीलेश मुखिया का स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लगी हुई है. ठीक उसके सामने अपराधियों गाड़ी में हवा भरने के दुकान पर आते हैं और गाड़ी में हवा भरवाते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 30 मर्डर, 2 डकैती और 421 गाड़ियों की चोरी, जुलाई में वारदात से थर्राई राजधानी

किराना स्टोर से अपराधियों ने खरीदा मास्क

वहीं, घर के पास के सामने एक किराना स्टोर में अपराधी जाते है हेलमेट उतरते है और मास्क खरीदते है. सीसीटीवी वीडियो में वह दुकान में ही मास्क पहनकर हेलमेट पहनते नजर आ रहे है और इसी बहाने से कई घंटों से वहां पर बैठकर रेकी करते है. हालांकि, पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर देगी, क्योंकि जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें पांच अपराधियों की संदिग्ध फुटेज मिला है.

ये भी पढ़ें: बिहार और यूपी से आए थे उपद्रवी, डिप्टी कमिश्नर ने दंगों को लेकर कही बड़ी बात

रिपोर्ट-प्रकाश सिन्हा

 

Trending news