Jharkhand News: माओवादियों ने की गुदड़ी के पूर्व उपप्रमुख की हत्या, पुलिस मुखबिरी का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2006586

Jharkhand News: माओवादियों ने की गुदड़ी के पूर्व उपप्रमुख की हत्या, पुलिस मुखबिरी का आरोप

Jharkhand News: माओवादियों के टारगेट पर आ जाने के कारण वह सोनुआ में भाड़े के मकान पर रहता था. मिली जानकारी कमल पूर्ति कुछ दिन पहले किसी काम से अपने घर लोढ़ाई के रायगड़ा गांव गया था.

झारखंड न्यूज

Jharkhand News: पश्चिम सिंहभूम जिले में माओवादियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में पूर्व उपप्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी है. गुदड़ी प्रखण्ड के पूर्व उपप्रमुख कमल पुर्ती की हत्या माओवादियों ने 11 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार को की है. जानकारी के मुताबिक, माओवादियों ने कमल पूर्ति की हत्या लोढ़ाई ओपी के रायगड़ा गांव में स्थित उसके घर से करीब आधा किमी दूर पर गोली मारकर की है. कमल पूर्ति के शव के पास माओवादी पर्चा भी छोड़ा गया है. जिस पर कमल पूर्ति पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है. 

परचा में लिखा गया है कि कमल पूर्ति ने पुलिस मुखबिरी की है, इसलिए उसे माओवादियों ने सजा दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना स्थल घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में होने के कारण पुलिस सुरक्षा दृष्टिकोण से सतर्कता बरत रही है. कमल पुरती पर माओवादियों ने इससे पहले भी जानलेवा हमला किया है. लेकिन वह माओवादी हमले में बच निकला था. 

ये भी पढ़ें: बिहार पुलिस की गुंडागर्दी! दरोगा पर साइड नहीं देने पर पिटाई करने का आरोप

माओवादियों के टारगेट पर आ जाने के कारण वह सोनुआ में भाड़े के मकान पर रहता था. मिली जानकारी कमल पूर्ति कुछ दिन पहले किसी काम से अपने घर लोढ़ाई के रायगड़ा गांव गया था. बताया जा रहा है की सोमवार को वह फोन पर बात कर रहा था, नेटवर्क ठीक नहीं होने की वजह से वह घर से निकलकर आधा किलोमीटर दूर चला गया था और फ़ोन में बात कर रहा था. तभी घात लगाये माओवादियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए परचा भी छोड़ दिया है. इस घटना से ईलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

रिपोर्ट:आनंद प्रियदर्शी

​ये भी पढ़ें:जमुई में युवक की गला रेतकर हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, इस कारण हुआ था मर्डर

Trending news